comScore

बे​टियों ने ऐसे मनाया अपने पिता रणधीर कपूर का बर्थडे

February 15th, 2019 14:52 IST
बे​टियों ने ऐसे मनाया अपने पिता रणधीर कपूर का बर्थडे

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर आज अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर रणधीर के पूरे परिवार ने मिलकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। ​करीना कपूर अपने ​पति सैफ अली खान के साथ अपने पिता के घर पहुंची। साथ ही करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा के साथ नजर आईं। इस खास मौके पर उनकी मां बबीता कपूर भी मौजूद थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday papa ! We love you #familylove #birthday #celebration

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर खान ने अपने पिता के जन्मदिन पर ब्लैक शिमरी कलर की ड्रेस पहनी थी और उसके साथ डायमंड ईयर रिंग्स टीम अप किए थे। वे इस ड्रेस में हमेशा की तरह ही बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं उनके पति सैफ अली खान भी बहुत स्टाइलिश और कूल अंदाज में अपने ससुर का बर्थडे मनाने पहुंचे थे। उन्हें ब्लैक टीशर्ट और ब्लै​क ब्लेजर को डेनिम जींस के साथ पहना था। वे बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। 

करिश्मा कपूर की बता करें तो उन्होंने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। जिस पर रेड हार्ट बने थे। साथ ही उनकी बेटी समायरा भी किसी ​ब्लैक ब्यूटी लग रही थी। 

आपको बता दें कि रणधीर कपूर अपनी पत्नी बबीता कपूर के साथ नहीं रहते हैं। बबीता सिर्फ रणधीर का बर्थडे सेलिब्रेट करने उनके घर गई थी। दोनों के बीच तलाक भी नहीं हुआ है और न ही दोनों का रिश्ता कभी किसी और के साथ जुड़ा। रणधीर का जन्म 15 फरवरी, 1947 को हुआ था। वे एक फिल्मी परिवार में पैदा हुआ थे, इसलिए एक्टिंग का शौक बचपन से था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 'श्री 420' थी। 

रणधीर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर है, जिनका नाम आज तक किसी के सा​थ नहीं जुड़ा। अपनी पत्नी से अलग रहने के बाद भी अपना पूरा ध्यान अपनी बेटियों पर दिया। उन्होंने फिल्मों में दुबारा कमबैक करने के बाद हाउसफुल और एक्शन​ रीप्ले जैसी फिल्मों में काम किया। 

कमेंट करें
BaNxf