आज नहीं बल्कि रविवार को होगा कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार

Karnataka government has decided to perform the last rites of Puneet on Sunday
आज नहीं बल्कि रविवार को होगा कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार
अभिनेता की अंतिम यात्रा आज नहीं बल्कि रविवार को होगा कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक सरकार ने शनिवार को भारी भीड़ को देखते हुए घोषणा की कि दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार रविवार सुबह किया जाएगा और समय बाद में तय किया जाएगा। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। लोगों की इच्छा के अनुसार, अंतिम संस्कार कल (रविवार) को किया जाएगा, जिससे सभी को अंतिम दर्शन मिल सके। मैं प्रशंसकों से पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील करता हूं। पुलिस उनकी मदद के लिए यहां है। वे भी पुनीत के प्रशंसक हैं।

बोम्मई ने कहा, पुनीत की बेटी शाम 5.30 बजे से शाम 6 बजे के बीच बेंगलुरु पहुंच रही है। शाम को अंतिम संस्कार करना मुश्किल होगा। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए, सुबह अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया गया है। उनके बड़े भाइयों शिवराजकुमार और राघवेंद्र राजकुमार के साथ चर्चा के बाद निर्णय लिया गया है। उन्होंने आगे कहा, इसके अलावा, अंतिम संस्कार का समय तय करने के लिए रात में निर्णय लिया जाएगा। पार्थिव शरीर को 11.7 किमी दूर स्थित कांतीरवा स्टूडियो ले जाया जाएगा, जहां पुनीत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पहले तय हुआ था कि पुनीत की बड़ी बेटी के नई दिल्ली पहुंचते ही पार्थिव शरीर को जुलूस में कांतीरवा स्टूडियो ले जाया जाएगा, लेकिन इसमें बदलाव किया गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story