इंदौर में चल रहे शो को बीच में छोड़ जानकर बचाकर भागे बिग बॉस विनर एमसी स्टैन, करणी सेना ने पहले ही दी थी धमकी

Karni Sena protested fiercely, threatened to beat, forced to leave the event and run away
इंदौर में चल रहे शो को बीच में छोड़ जानकर बचाकर भागे बिग बॉस विनर एमसी स्टैन, करणी सेना ने पहले ही दी थी धमकी
एमसी स्टैन के शो कैंसिल इंदौर में चल रहे शो को बीच में छोड़ जानकर बचाकर भागे बिग बॉस विनर एमसी स्टैन, करणी सेना ने पहले ही दी थी धमकी

डिजिटल डेस्क मुंबई। बीग बॉस 16 को विनर एमसी स्टैन इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। बिग बॉस जीतने का बाद से ही रैपर एमसी स्टैन की डिमांड बढ़ गई हैं। वे लगातार लाइव शो कर रहे हैं। वहीं अब उनको लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में, एमसी स्टैन इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे। इस लाइव कॉन्सर्ट में फैंस की काफी भीड़ लगी हुई थी। लाइव कॉन्सर्ट के बीच में कुछ लोगों ने आ कर विरोध करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि ये लोग करणी सेना के लोग थे। हंगामा इतना बढ़ गया था कि एमसी स्टैन को शो छोड़कर जाना पड़ा। 

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ हंगामा

खबरों के अनुसार, 17 मार्च को एमसी स्टैन का इंदौर में लाइव कॉन्सर्ट था। जहां उनके फैंस उन्हें देखने और सुनने के लिए हजारों की संख्या पहुंचे थे। तभी करणी सेना के कुछ लोगों ने मंच पर पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। बता दें कि, पहले ही रैपर को यह बोल दिया गया था कि,अगर उन्होंने किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो करणी सेना उसका विरोध करेगी। लेकिन सिंगर एमसी स्टैन नहीं माने और देर रात जैसे ही कॉन्सर्ट में उन्होंने गाना गाया तो करणी सेना के लोग स्टेज पर पहुंच गए और विरोध करने लगे। 

शो छोड़कर भागे स्टैन

शो के दैरान विरोध इतना बढ़ गया कि, एमसी स्टैन को शो को बीच में ही छोड़ कर भागना पड़ा। हंगामा इस कदर हुआ कि, पुलिस ने लोगों पर हल्की-फुल्की लाठियां बरसाईं। करणी सेना के विरोध के बाद होटल मैनेजमेंट को कॉन्सर्ट बंद करना पड़ा। सड़कों पर पब्लिक जमा हो गई, जहां पर करणी सेना लगातार विरोध कर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MC STΔN (@m___c___stan)

रैपर को दी मारने की धमकी

बता दें कि, कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के जॉर्डन होटल पर पहुंचे थे। विरोध के बाद होटल में मचे हंगामे को देखते हुए तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा। करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर इवेंट में आए दर्शकों को बताया कि, करणी सेना लगातार इस तरह के आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का विरोध कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि एमसी स्टैन जहां भी मिलेगा वो मार खाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MC STΔN (@m___c___stan)

सारे शो किए कैंसिल

हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस ट्विटर पर उनकी सुरक्षा को लेकर काफी सवाल पूछ रहे हैं। ट्विटर पर #पब्लिक स्टैंड विद एमसी स्टैन ट्रेंड कर रहा है। फैंस का कहना है कि इतनी टाइट सिक्योरिटी होने के बावजूद बजरंग दल के आदमी स्टेज तक कैसे पहुंच गए। इसके बाद रैपर के बाकी के शोज भी कैंसिल कर दिए गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MC STΔN (@m___c___stan)

Created On :   18 March 2023 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story