दैनिक भास्कर हिंदी: लीक हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका ​छुपी

March 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्में लीक होना आजकल बॉलीवुड में ट्रेंड सा बन गया है। लाख कोशिशों के बावजूद भी फिल्मों के लीक होने का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। रणवीर सिंह की 'गली बॉय', विकी कौशल की 'उरी', कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका', अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जैसी फिल्में भी लीक हो चुकी हैं। अब खबर है कि कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म लुका छुपी भी ​लीक हो गई है। 

इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया है। बाकी अन्य फिल्में भी इसी साइट से लीक हुईं थी। फिल्म लुका छुपी रिलीज के बाद यह लगभग आठ करोड़ की कमाई कर चुकी है। दर्शकों द्वारा इस​ फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि फिल्म लीक के बाद भी कमाई कर पाती है या नही। ज्यादातर यह देखा गया है कि​ फिल्म के लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर बहुत फर्क पड़ता है। सभी लोग मोबाइल प्रिंट का इंतजार करते हैं, ताकि बिना पैसे खर्च किए फिल्म को देखा जा सके। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये फिल्म दो अलग सोच रखने वाले कपल की है। आज का यूथ अपने जीवनसाथी को जांच-परख कर चुनना चाहता है, जहां गुड्डू (कार्तिक आर्यन) का मानना है कि अगर प्यार है तो शादी क्यों न कर ली जाए, जबकि रश्मि (कृति सेनन) का मानना है कि भले प्यार हो, मगर लिव-इन में रह कर एक-दूसरे को आजमाने में क्या हर्ज है। 

इस फिल्म का कुछ पार्ट ग्वालियर में शूट किया गया। शूट के दौरान कार्तिक के को स्टार्स ने इस शहर में घूमने इच्छा व्यक्त की। फिर क्या था, कार्तिक बन गए अपने को स्टार्स कृति और अपारशक्ति के लिए टूरिस्ट गाइड। बता दें कि मध्यप्रदेश का ग्वालियर क्षेत्र ​कार्तिक के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि यह शहर उनका होम टाउन है। उनका पालन पोषण इसी शहर में हुआ है। कार्तिक का बचपन भी ग्वालियर की गलियों में घूमते फिरते गुजरा है, इसलिए जब वे अपने को स्टार के साथ ग्वालियर आए तो उनके लिए कार्तिक टूरिस्ट गाइड बन गए।