यूरोप में छुट्टियों का आनंद ले रहे कार्तिक आर्यन, साझा की तस्वीरें

Kartik Aaryan enjoying a vacation in Europe, shared pictures
यूरोप में छुट्टियों का आनंद ले रहे कार्तिक आर्यन, साझा की तस्वीरें
भूल भुलैया 2 यूरोप में छुट्टियों का आनंद ले रहे कार्तिक आर्यन, साझा की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भूल भुलैया 2 की अपार सफलता का आनंद लेते हुए कार्तिक आर्यन वर्तमान में यूरोप में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। साथ ही साथ वे अपनी यात्रा के बारे में अपने प्रशंसकों को अपडेट करते रहते हैं। उन्होंने यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अपने सोशल मीडिया पर, कार्तिक ने अपनी टीम के साथ तस्वीरें साझा कीं, जहां वे छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। साथ ही भोजन, सुंदर बीच, बांधों और गगनचुंबी इमारतों का आनंद ले रहे थे। कार्तिक कुछ तस्वीरों में जींस के साथ काले और नारंगी रंग के हाफ बटन वाले जैकेट पहने हुए दिख रहे थे, जबकि दूसरे चित्र में उन्होंने नीले रंग के जॉगर्स के साथ ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट पहना था।

भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई की है। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 230 करोड़ रुपये पार करने से लेकर ओटीटी पर ग्लोबल ब्लॉकबस्टर घोषित होने तक, उनकी फिल्म ने दुनिया भर में धुम मचा कर रखी हुई है।

अभिनेता के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के प्रोजेक्ट लाइन में हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story