कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी ने एन्जॉय किया गुजराती थाली, साथ में शेयर की तस्वीरें

भूल भुलैया 2  कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी ने एन्जॉय किया गुजराती थाली, साथ में शेयर की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। दोनों अनीस बज्मी की फिल्म "भूल भुलैया 2" में धमाल मचाते नजर आएंगे। फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं, और दोनों सेलेब्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

हाल ही में दोनों सितारों को गुजरात के अहमदाबाद जाते देखा गया था। जिसके बाद कार्तिक ने अपने इस खूबसूरत सफर से कुछ बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। तस्वीरों में कार्तिक और कियारा को बड़े चाव से गुजराती थाली का आनंद लेते देखा जा सकता है। फोटो सीरीज में दोनों पजल सॉल्भ करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स दोनों का कुल लुक भी खूब पसंद कर रहें हैं। इस मौके पर कार्तिक ने रिप्ड जींस और शूज के साथ लॉन्ग स्लीव व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। कियारा ने लाइट ग्रीन टॉप के साथ वाइड-लेग्ड ट्राउजर और हील्स पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्तिक ने इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शनमें लिखा, "केम चो अमदावद # भूल भुलैया 2 # 20 मई।"


इस बीच फिल्म की बात करें तो, कार्तिक और कियारा के अलावा, फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा आहम भूमिकाओं में हैं। बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

Created On :   13 May 2022 4:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story