कश्मीर कल्पना से भी ज्यादा खूबसूरत है

Kashmir is more beautiful than imagined: Udit Narayan
कश्मीर कल्पना से भी ज्यादा खूबसूरत है
उदित नारायण कश्मीर कल्पना से भी ज्यादा खूबसूरत है
हाईलाइट
  • कश्मीर कल्पना से भी ज्यादा खूबसूरत है : उदित नारायण

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। बॉलीवुड गायक, उदित नारायण वर्तमान में घाटी के विभिन्न दर्शनीय स्थानों पर अपनी नई संगीत एल्बम की शूटिंग कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह कश्मीर की उनकी पहली यात्रा है।

उदित नारायण के साथ उनके बेटे आदित्य नारायण, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली सचदेवा और निर्देशक गौरव चंद्रकांत भट भी हैं।

उन्होंने अब तक अपने संगीत एल्बम की शूटिंग गांदरबल जिले के नारानाग प्राचीन खंडहर, डल झील, श्रीनगर में रॉयल स्प्रिंग गोल्फ कोर्स और अन्य स्थानों पर की है।

पहली बार कश्मीर के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर में हर स्थान एक सुंदर शूटिंग स्थान है।

बॉलीवुड के दिग्गज, राज कपूर ने नारानाग के प्राचीन खंडहरों में आखिरी बार शूटिंग की थी। कपूर ने नारनग में राम तेरी गंगा मैली की शूटिंग की थी।

मैं यहां पहली बार आया हूं, हालांकि मेरे बेटे आदित्य ने कई बार जगहों का दौरा किया है और कश्मीर में कई गाने शूट किए हैं। मैंने सुना था कि यह जगह धरती पर स्वर्ग है और मैंने इसे हकीकत में कहीं ज्यादा खूबसूरत पाया है।

वह चाहते हैं कि बॉलीवुड बड़े पैमाने पर कश्मीर में आए।

उदित नारायण ने कहा कि वह और उनका दल स्थानीय लोगों के आतिथ्य से बहुत प्रभावित हैं।

निर्देशक गौरव चंद्रकांत भट ने कहा कि उन्हें घाटी की स्थिति के बारे में नहीं पता है, लेकिन स्थानीय लोगों के आतिथ्य को देखते हुए, उन्हें यकीन है कि बॉलीवुड के पास दूर रहने का कोई कारण नहीं है।

उदित नारायण ने दिवंगत बॉलीवुड फिल्म निर्देशक, यश चोपड़ा की प्रशंसा की और कहा कि वह प्रेम कहानियों के निर्देशन के उस्ताद थे क्योंकि उन्हें कश्मीर से प्यार हो गया था।

यश चोपड़ा ने कश्मीर में अपनी प्रसिद्ध फिल्मों, सिलसिला, कभी कभी और अपनी आखिरी फिल्म, जब तक है जान की शूटिंग की थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story