कैटरीना का बाहुबली अवतार, एक हाथ से पुश-अप्स लगाया , देखें विडियो

katrica kaif magical push up video share on instagram during tiger zinda hai movie shooting
कैटरीना का बाहुबली अवतार, एक हाथ से पुश-अप्स लगाया , देखें विडियो
कैटरीना का बाहुबली अवतार, एक हाथ से पुश-अप्स लगाया , देखें विडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ ने फन लविंग अंदाज में एक हाथ से पुश-अप्स लगाकर लोगों को हैरत में डाल दिया है। कैटरीना के इस लेटेस्‍ट वीडियो का शुरुआती हिस्‍सा देखकर लोग उन्हें बाहुबली से भी ज्‍यादा ताकतवर समझने लगते हैं। कैटरीना ने इस पुश-अप्स और एक्सरसाइज का विडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम में शेयर भी किया है।

कैटरीना कैफ आज इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुईं हैं। वे बॉलीवुड की दूसरी सेलेब्रिटीज की तुलना में बहुत देर से इंस्‍टाग्राम पर एक्‍टिव हुईं, लेकिन अब तो हालत ये है कि कैटरीना कई एक्‍ट्रेसेस को पीछे छोड़ इंस्‍टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट और हैपनिंग फोटोज शेयर कर रही हैं।

विडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना जमीन पर पुश-अप्‍स लगा रही हैं। पहले वो दोनों हाथों से ऐसा करती है, इसके बाद जब वो एक हाथ हटाकर सिर्फ एक हाथ से ही पुश-अप्‍स करती हैं, तो लोगों को लगता है कि कैटरीना अब तो अक्षय कुमार को हरा देंगी, लेकिन वीडियो के ऐंड तक पहुंचने पर सबका मुंह खुला का खुला रह जाता है।

दोनो हाथों को हटाकर किया पुश-अप्‍स

कुछ देर के बाद कैटरीना अपने दोनो हाथों को हटाकर पुश-अप्‍स लगाने लगती हैं। अब क्‍या सोच रहे हैं कैटरीना के पास ये दिव्‍य शक्‍ति कहां से आ गई है। इसके बाद जाकर कैटरीना के दमदार पुशअप्‍स का भेद खुलता है। दरअसल कैटरीना अपने फैंस के साथ प्रैंक खेल रही थीं। वो एक ऐसे झूले पर लेटकर पुशअप्‍स कर रही थीं, जिसके दूसरे सिरे पर उनके ट्रेनर समेत कई लोग खड़े थे। उनके वजन के कारण कैटरीना बड़े आराम से पुशअप्‍स की एक्‍टिंग कर रही थीं। इस वीडियो में आप खुद देखिए कैटरीना का कमाल।

Created On :   25 July 2017 12:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story