विक्की-कटरीना वेडिंग: कटरीना और विक्की की शादी में आया बड़ा ट्विस्ट, अगले हफ्ते ही करेंगे कोर्ट मैरिज!

November 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और ग्लैमरस कटरीना कैफ जल्द ही दिसंबर में शादी कर सकते हैं। दोनों ने अभी तक मिडिया के सामने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। खबरें आ रही हैं कि दोनों 7,8,9 दिसंबर के बीच शादी करेंगे। पर, अब इससे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कटरीना और विक्की की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। इसके तुरंत बाद दोनों राजस्थान में रॉयल वेडिंग भी करेंगे। इस वेडिंग में दोनों के परिवार के लोग और दोस्त शामिल होंगे शादी के डेट को लेकर दोनों ने ही कोई खुलासा नहीं किया है। 

कब होगी कोर्ट मैरिज?
अमर उजाला के हवाले से खबर आ रही है कि कटरीना और विक्की राजस्थान में शाही वेडिंग से पहले मुंबई स्थित कोर्ट में मैरिज की प्रक्रिया पूरी करेंगे। ये कोर्ट मैरिज अगले हफ्ते ही हो सकती है। जिसमें कटरीना और विक्की के चंद करीबी ही शामिल होंगे। यहां दस्तावेजों पर शादी कर अपने रिश्ते को पुख्ता बनाने के बाद कैटरीना और विक्की रॉयल वेडिंग के लिए रवाना होंगे। 

दिसंबर में रॉयल वेडिंग
अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज के बाद ही दोनों राजस्थान की ओर रवाना होंगे जहां रॉयल वेडिंग के इंतजाम किए जा रहे हैं। इस शादी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कटरीना भी अपनी शादी की तैयारी में लग गई हैं, उन्होंने अभी से काम से ब्रेक ले लिया है, दूसरी तरफ विक्की अपने काम में व्यस्त नजर आ रहे हैं। विक्की के घरवालें उनकी तरफ से शादी की सारी तैयारियां कर रहे हैं। 

कपल नहीं जाएंगे हनीमून पर
कटरीना और विक्की शादी के तुरंत बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट जाएंगे, दोनो का फिलहाल हनीमून पर जाने का कोई इरादा नजर नहीं आ रहा। दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद हनीमून का सोच रहे हैं।