शादी के 3 महीने बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की अपनी शादी रजिस्टर

Katrina Kaif and Vicky Kaushal register their marriage after 3 months of marriage
शादी के 3 महीने बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की अपनी शादी रजिस्टर
कटरीना-विक्की की शादी  शादी के 3 महीने बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की अपनी शादी रजिस्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को राजस्थान में शाही शादी किए तीन महीने हो चुके हैं। लेकिन दोनों की शादी को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आने आई है, जिसके अनुसार, कपल ने पिछले हफ्ते कानूनी रूप से फिर से शादी की है।

शादी को किया रजिस्टर 
वेडिंग गोल्स देने वाले कैट और विक्की ने कथित तौर पर 19 मार्च को कोर्ट में अपने परिवार की उपस्थिति में शादी को रजिस्टर करने की प्रक्रिया पूरी की। पिंकविला की ओर से सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस खास मौके पर कपल ने अपने परिवार के साथ एक आलीशान रेस्तरां में जाकर इस पल को और यादगार बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना ने पहना ब्लू ड्रेस

कपल ने इस खास मौके पर कैजुअल ड्रेस को चुना, विक्की ने ब्लैक सूट पहना था जिसमें वह हैंडसम लग रहें थे, तो वहीं उनकी गलैमरस वाइफ कटरीना कैफ ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस खास शाम में विक्की के भाई सनी भी साथ नजर आएं। हालांकि, इस बारे में दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है कि दोनों ने पेपर पर हस्ताक्षर कब किए।

दोनों की भव्य शादी से पहले भी मीडिया में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि लवबर्ड्स ने विक्की के घर पर एक निजी समारोह में अपनी शादी को रजिस्टर किया था। कटरीना को अपने परिवार के साथ विक्की के के घर पर जाते हुए देखा गया था। उस समय अनुमान लगाया गया था कि कपल ने स्पेशल एक्ट 1954 के तहत शादी रचा ली थी।

शादी के बाद से ही विक्की और कैटरीना अपनी प्यारी हरकतों से शहर को लाल रंग में रंगते रहते हैं। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट फैंस को नए कपल गोल्स देते रहते हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस कमेंट बॉक्स में अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं।

Created On :   24 March 2022 6:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story