दैनिक भास्कर हिंदी: जब कांजीवरम की लाल साड़ी पहने दुल्हन की तरह सामने आईं कैटरीना

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख खान के साथ फिल्म ''जीरो'' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म जीरो के सेट से इससे पहले भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसी बीच कैटरीना की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में कैटरीना दुल्हन की तरह नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कांजीवरम की साड़ी पहने हुए हैं। कैटरीना ने इस गैट-अप में एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। तस्वीर में कैटरीना दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। वह अपनी वैनिटी वैन से निकलती नजर आ रही हैं।

कैट ने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में कैटरीना लिखती हैं,’4 जीरो @aanandlrai। दूसरी तस्वीर में कैटरीना साड़ी संभालते हुए वैनिटी के साथ चल रही हैं। तीसरी तस्वीर में कैटरीना कैमरे पर देखती हुई दिखाई दे रही हैं। कैटरीना के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं।

शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म की टीजर रिलीज किया गया था। बता दें कि मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में फिल्म जीरो की शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म के कुछ फोटो भी लीक हुए हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

कैटरीना की यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है, फिलहल फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म के साथ कैटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी आमिर खान के साथ दिखाई देंगी।