दैनिक भास्कर हिंदी: कैट ने छोड़ी वरुण की डांस फिल्म, भारत बनीं वजह

December 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म छोड़ दी है। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन भी प्रमुख भूमिका में हैं। कैटरीना कैफ के जरिए इस फिल्म को छोड़े जाने के पीछे की वजह फिल्म 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल को बताया जा रहा है। कैटरीना कैफ की टीम ने शनिवार को ये खबर शेयर की। बयान के मुताबिक, 'कैटरीना कैफ को 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कैटरीना हमेशा एक पेशेवर रही हैं। उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स 'भारत' से टकरा रही थीं। वर्तमान में वो 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं।'

 

कैटरीना कैफ के इस फिल्म से बाहर होने के बाद उन फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है, जो वरुण धवन और कैटरीना कैफ को साथ में देखना चाहते थे। भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं। फिलहाल, कैटरीना ने अपना सारा ध्यान 'भारत' पर केंद्रित कर रखा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान हैं। वो प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बाद इस प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं।

 

वहीं कटरीना ने फिलहाल अपना सारा ध्यान 'भारत' पर केंद्रित कर रखा है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान उनके अपोजिट रोल में हैं। बता दें कि कटरीना प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बाद इस प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं। अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत 'भारत' साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। ये अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।