दैनिक भास्कर हिंदी: दबंग की वॉकिंग स्टाइल में चली कैट, VIDEO हुआ वायरल

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेवरेट कपल रहे सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। आखिरी बार दोनों 'एक था टाइगर' फिल्म में नजर आए थे और अब वो इसके सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आएंगे। 'एक था टाइगर' की तरह ही इस फिल्म में भी दोनों के बीच गजब की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। आपको बता दें ये दोनों स्टार्स आजकल जमकर फिल्म के प्रोमोशन में लगे हैं और ज्यादातर पब्लिक प्लेस में साथ नजर आते हैं। ऐसे में कैट बेबी और सल्लू मियां का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कैट सलमान के वॉकिंग स्टाइल को कॉपी कर रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना नकल करते हुए बहुत क्यूट लग रही हैं।

'इंडियन सुपर लीग' के इनॉग्रेशन में दी शानदार परफॉर्मेंस

गौरतलब है कि शुक्रवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 'इंडियन सुपर लीग' के उद्घाटन समारोह में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने गजब की परफॉर्मेंस भी दी जिसमें सबको सल्लू और कैट की कैमेस्ट्री खूब पसंद आयी।

फिलहाल दोनों इस कार्यक्रम के बाद वापस मु्म्बई लौट चुके हैं, लेकिन इस समारोह का एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल कोच्चि उद्घाटन में पहुंचा 'टाइगर जिंदा है' का ये कपल अपने फैन्स को चीयर के साथ हैंड वेव करते हुए चल रहे था जिसमें सलमान आगे थे और कैटरीना उनके पीछे चल रही थी कि अचानक तभी कैट सलमान के स्टाइल में चलने लगी। ऐसा करते हुए वह बेहद क्यूट लग रहीं थीं। यहां देखें वीडियो...

'टाइगर जिंदा है' का इंतजार

वैसे ये भी कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर सीरीज ने इस कपल को फिर पास ला दिया है और दोनों एक बार फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं। टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जो रिलीज के साथ ही हिट हो गया था। 3.14 मिनट के इस एक्शन पैक ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया था इसे कुछ ही घंटो में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। अब बस फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। जल्द ही इस फिल्म का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' रिलीज किया जाएगा।