comScore

बर्थडे पर कट्रीना को जीरो का तोहफा, शाहरुख ने शेयर किया अपनी हीरोइन का लुक

September 25th, 2018 13:46 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 16 जुलाई को बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कट्रीना कैफ का 35वां बर्थडे था। उन्हें पुरी दुनिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री से प्यार भरे मैसेजेस मिले। कैट ने अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ इंग्लैड में बर्थडे सेलीब्रेट किया, लेकिन इंडिया में उनकी दूसरी फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें काफी मिस किया। जहां एक तरफ उनके दोस्त और एक्टर अर्जुन कपूर ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा मैसेज लिख कर उन्हें बर्थडे विश किया वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' से कट्रीना का पहला लुक जारी करते हुए उनको बर्थडे गिफ्ट दिया है।

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'यूं तो कट्रीना कैफ की कई प्‍यारी तस्‍वीरें उनके पास हैं लेकिन मेरी दोस्‍त की ये फोटो खूबसूरती से आगे की बात करती है। साथ ही मुझे उम्‍मीद है कि बाकी सभी भी इस तस्‍वीर को उनकी बाकी  खूबसूरत फोटोज जितना ही प्‍यार देंगे।'

इससे पहले शाहरुख ने कट्रीना के लिए एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- "कट्रीना तो अपना बर्थडे मना रही हैं लेकिन जीरो की टीम उनको मिस कर रही है। लगता है कि जीरो के सेट से कट्रीना की एक तस्‍वीर शेयर होनी चाहिए ताकि वो जहां भी हों, उनको टीम की ओर से जोरदार बर्थडे विश पहुंच जाए।'

बता दें जीरो में शाहरुख, कट्रीना के अलावा अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी। शाहरुख और अनुष्का दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कट्रीना का लुक शेयर किया। 

कट्रीना के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए 16 जुलाई को ही फिल्म से उनके लुक को शेयर किया गया है।

तस्वीर में कट्रीना के पीछे बॉडीगार्ड्स नजर आ रहे हैं और उनके आगे कैमरामैन उनकी फोटो खींच रहे हैं। तस्वीर में कट्रीना गंभीर नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में कट्रीना हीरोइन के रोल में हैं।

शाहरुख इस फिल्म में बौने बने हैं और आ रही खबरों के मुताबिक, अनुष्का वैज्ञानिक के रोल में हैं। कट्रीना और अनुष्का ने इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं है कैट यूके से लौटते ही फिर से जीरो के आखरी शेड्यूल को पूरा करेंगी। फिल्म को आनंद एल राय ने डायेरक्ट किया है। ये इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

कमेंट करें
a2LA8