Australian singer-songwriter: कीथ अर्बन ने 14 साल पहले छोड़ी शराब, कहा- अपने संघर्ष का मतलब ये नहीं कि उनकी सोच नकारात्मक है

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • कीथ अर्बन की शराब को लेकर नहीं है कोई नकारात्मक राय

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। गायक कीथ अर्बन को अगले महीने शराब छोड़े 15 साल हो जाएंगे। जिसका वे जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि उनके अपने संघर्ष का मतलब यह नहीं है कि शराब के बारे में उनकी नकारात्मक राय है।

अर्बन ने ऑस्ट्रेलिया की रोलिंग स्टोन पत्रिका को बताया कि मैं नहीं चाहता कि मेरे संगीत कार्यक्रम में लोग मंच पर देखें और संयम के बारे में सोचें। इस कारण से मैं वास्तव में संयम के बारे में ज्यादा बात नहीं करता, वह एक बहुत ही व्यक्तिगत बात है और मैं नहीं चाहता कि कोई यह सोचे कि मेरे पास ड्रग्स और अल्कोहल के बारे में नकारात्मक राय है। मैं चाहता हूं लोग मेरे संगीत समारोह में आएं और जो कुछ भी करना चाहते हैं वह करें।

Watch Keith Urban Surprise the ACM Awards' New Male and Female Artists |  Billboard

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार 53 वर्षीय गायक को पत्नी निकोल किडमैन के साथ दो बेटियां हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शराब की लत थी। जिसने उनके लिए काफी समस्याएं खड़ी की है। उन्होंने कहा कि मुझे शांत होने में काफी समय लगा। मुझे अपनी शराब की बुरी लत को पहचानने में काफी समय लगा। उन्होंने कहा, मैं आखिरकार अपने जीवन में सही चीजों चुनाव करने में सक्षम था, और मुझे लगता था कि मैं अपने पिता के जैसा बन गया हूं।

(आईएएनएस)