कान्स फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई कैनेडी, राहुल भट ने जताया आभार

Kennedy selected in Cannes Film Festival, Rahul Bhat expressed gratitude
कान्स फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई कैनेडी, राहुल भट ने जताया आभार
मनोरंजन कान्स फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई कैनेडी, राहुल भट ने जताया आभार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राहुल भट दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, उनकी आने वाली फिल्म कैनेडी हाल ही में कान्स फेस्टिवल 2023 में भारत की ओर से आधिकारिक तौर पर चुनी गई है। फिल्म के पोस्टर को हाल ही में जारी किया गया। कैनेडी एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर अनुराग कश्यप कर रहे हैं।

राहुल 2013 में आई फिल्म अग्ली और दोबारा में काम कर चुके हैं। कैनेडी में कश्यप के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, राहुल ने कहा, तीन साल पहले, मैं अपने करियर को लेकर नाखुश था, मुझे लग रहा था कि कहीं मेरा करियर डूब तो नहीं रहा है, लेकिन अनुराग कश्यप साथ आए और उन्होंने मेरे अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकाला। केनेडी एक ऐसा किरदार है, जिसने मुझे कुछ हटकर करने के लिए प्रेरित किया। फिल्म एक ऐसे एक्स-पुलिसमैन की कहानी है, जो सोता नहीं है। जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा गया है, लेकिन वो फिर भी भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ काम करता है

कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित है। एक्टर ने कहा, कान्स के लिए फिल्म का आधिकारिक चयन अनुराग की प्रतिभा को और मान्यता देता है। मुझे अपना कैनेडी बनाने के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। उनके पास एक अलग टैलेंट है, वह निश्चित रूप से जानते हैं कि एक्टर्स से बेस्ट परफॉर्मेंस कैसे प्राप्त किया जाए। कैनेडी का निर्माण जी स्टूडियोज, रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story