दैनिक भास्कर हिंदी: 40 की उम्र में डिवोर्स लेने वाली हैं किम कार्दशियन, पति से बातचीत है बंद ! तीसरी शादी भी टूट की कगार पर  

January 25th, 2021

लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। अमेरिकी रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि उनका कहना है कि उन्हें सजने-संवरने की याद आ रही है। भारतीय समयानुसार किम ने सोमवार तड़के इस तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें उन्हें अपनी कार के बाहर पोज देते देखा जा सकता है। यहां उनकी गाड़ी भी ब्लैक कलर की है और उनका पूरा लुक भी ब्लैक से सजा हुआ है। किम ने तस्वीर में एक फ्रंट ओपन लॉन्ग ब्लैक लेदर जैकेट पहन रखी है और इसी के साथ उन्होंने अंदर एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक लेदर शॉट ड्रेस को पहना हुआ है, जिसमें सामने की ओर क्रॉस एम्ब्रायडरी की हुई है।

अपने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए 40 साल की इस सेलेब्रिटी ने लिखा है, आई मिस ड्रेसिंग अप। किम बीते दिनों अपने पति कान्ये वेस्ट से डिवोर्स को लेकर मीडिया में खूब छाई रहीं और अब हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में यह सुनने में आ रहा है कि डिवोर्स की प्रक्रिया जोरों पर है क्योंकि किम और कान्ये मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात कर रहे हैं।

किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट से 2014 में शादी की थी। इसके पहले क्रिस हम्फ्रीज से उन्होंने 2011 में शादी की थी जो दो साल 2013 तक चली। पहली शादी उन्होंने डैम थॉमस से साल 2000 में की थी, यह शादी भी महज 2 साल, 2004 तक चली।

 

खबरें और भी हैं...