PICS: किम कार्दशियन ने टाई-अप बिकिनी में खुद को किया फ्लॉन्ट 

Kim Kardashian flaunts herself in a tie-up bikini
PICS: किम कार्दशियन ने टाई-अप बिकिनी में खुद को किया फ्लॉन्ट 
PICS: किम कार्दशियन ने टाई-अप बिकिनी में खुद को किया फ्लॉन्ट 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह टाई-अप बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। स्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में किम बेज कलर के स्विमवेयर में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं। अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने सनग्लासेस पहन रखा था।

तस्वीर को कैप्शन देते हुए किम ने लिखा, उम्मीद करती हूं कि आपका दिन अच्छे बीते। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए किम की बहन क्लोई ने लिखा, अब बिताऊंगी। सिंगर बेबी रेक्सा ने लिखा, वाओ।

किम फिलहाल अपनी बहन क्लोई, कॉर्टनी और काइली के साथ तुर्क्‍स एंड कैकोज आइलैंड्स में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां काइली की बेटी स्ट्रॉमी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। 

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में यह सुनने में आ रहा है कि डिवोर्स की प्रक्रिया जोरों पर है क्योंकि किम और कान्ये मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात कर रहे हैं।

किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट से 2014 में शादी की थी। इसके पहले क्रिस हम्फ्रीज से उन्होंने 2011 में शादी की थी जो दो साल 2013 तक चली। पहली शादी उन्होंने डैम थॉमस से साल 2000 में की थी, यह शादी भी महज 2 साल, 2004 तक चली।

 

 

Created On :   4 Feb 2021 11:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story