किम कार्दशियां ने शराब सेवन का किया खुलासा

Kim Kardashian reveals alcohol consumption
किम कार्दशियां ने शराब सेवन का किया खुलासा
हॉलीवुड किम कार्दशियां ने शराब सेवन का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने खुलासा किया कि वह अब कॉफी और शराब दोनों का सेवन करती हैं। किम ने 27 दिसंबर को द गोप पोडकास्ट के एपिसोड में खुलासा करते हुए कहा, मैंने अब थोड़ा बहुत पीना शुरू कर दिया है, कॉफी और शराब। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे खुद को थोड़ी छूट दे देनी चाहिए। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक किम ने इन्हें पीना क्यों शुरू किया, इस पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा काम के मूड में रहने की अपनी आदत में बदलाव लाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, मुझे बस ऐसा लगता है कि मैं बहुत काम करती हूं। एसकेकेएन के लिए प्रोडक्ट मीटिंग और चीजों की टेस्टिंग और पैकेजिंग मीटिंग, यह सब कुछ हर दिन एक जैसा है। किम ने कहा, मेरा वर्जन अपने दोस्तों के साथ कुछ समय बिताने और ड्रिंक करने और थोड़ी देर बाद बाहर रहने का रहा है, मैंने शायद पहले ऐसा कभी नहीं किया था। एपिसोड के दौरान किम ने कहा कि उन्हें टकीला पसंद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story