सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर सफलता के झंडे गाड़ रही किंग खान की पठान, हॉलीवुड की फिल्मों को पछाड़ बनी नंबर वन 

King Khans Pathan is flying the flag of success on OTT after cinemas, beating Hollywood films to become number one
सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर सफलता के झंडे गाड़ रही किंग खान की पठान, हॉलीवुड की फिल्मों को पछाड़ बनी नंबर वन 
जारी है पठान का जादू सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर सफलता के झंडे गाड़ रही किंग खान की पठान, हॉलीवुड की फिल्मों को पछाड़ बनी नंबर वन 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की फिल्म पठान एक के एक बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की थी जो कि अब तक जारी है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पठान दुनियाभर में अब तक 1046 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है। इस दौरान फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। जहां इसने भारत में 522 करोड़ रूपये का कलेक्शन करके सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का तमगा हासिल किया। वहीं रिलीज के पहले दिन 57 करोड़ कमाकर बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बन गई। भारत से लेकर विदेशों तक में कमाई के कई रिकॉर्ड बनाने वाली पठान का जादुई सफर ओटीटी पर भी जारी है। 

ओटीटी पर मचा रही धमाल

सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर भी सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर 22 मार्च यानी कल हुआ, जिसके 12 घंटे के भीतर ही यह टॉप-10 भारतीय कंटेंट में नंबर 1 पर रही। फिल्म के ओटीटी वर्जन के रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस की एक बड़ी वजह इसके कुछ सीन्स हैं जो सिनेमाघर में नहीं दिखाए गए थे। इनको देखने के लिए भी अभिनेता के फैंस इस मूवी को दोबारा देखना पसंद कर रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ा

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शाहरूख की पठान का जादू चल रहा है। फिल्म ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। दरअसल पठान ने हॉलीवुड की ब्लैक एडम, क्रिस्टोफर और वारिसु जैसी फिल्मों से ज्यादा व्यूज पाए हैं। इसके साथ फिल्म ने ओटीटी की टॉप 10 ग्लोबल लिस्ट में भी अपनी एंट्री कर ली है। 

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरूख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा जैसे मंझे हुए कलाकारों ने भी काम किया है। 

Created On :   23 March 2023 3:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story