डियाज गॉट: कैंसर इलाज के दौरान किरण खेर कर रही इंडियाज गॉट टैलेंट में वापसी, कहा- ऐसा लगता है कि मैं घर लौट रही हूं

November 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और राजनेता किरण खेर ने इंडियाज गॉट टैलेंट पर लोकप्रिय रैपर बादशाह और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सहित जजों के एक पैनल में शामिल होने पर अपना उत्साह व्यक्त किया। वह शो में बतौर जज वापसी कर रही हैं।

उन्होंने कहा, इंडियाज गॉट टैलेंट हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां साल है, जूरी सदस्य के रूप में वापसी एक शानदार अनुभव है। ऐसा लगता है कि मैं घर वापस आ रही हूं। साल दर साल, इंडियाज गॉट टैलेंट को देश भर से विविध और असाधारण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और सुर्खियों में लाने के लिए जाना जाता है और हर बार, मुझे आश्चर्य होता है क्योंकि प्रतिभा की गुणवत्ता बेहतर और बेहतर होती जा रही है।

वह आगे कहती हैं कि यह शो उभरती प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करता है और यही बात उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। इसके अलावा वह शिल्पा शेट्टी और बादशाह के शो में शामिल होने से भी खुश हैं।

उन्होंने कहा, मेरे लिए एक ऐसे शो का हिस्सा बनना हमेशा गर्व का क्षण रहा है जो हर किसी को अपनी दुर्लभ प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करता है। मैं सुंदर और प्यारी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और हमारा पंजाबी मुंडा, बादशाह के साथ शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इंडियाज गॉट टैलेंट जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)