प्यार का पहला नाम के लिए कीर्ति नागपुरे ने एक दिन में सीखा तांडव

Kirti Nagpure learned the orgy in a day for Pyaar Ka Pehla Naam
प्यार का पहला नाम के लिए कीर्ति नागपुरे ने एक दिन में सीखा तांडव
टीवी अभिनेत्री प्यार का पहला नाम के लिए कीर्ति नागपुरे ने एक दिन में सीखा तांडव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री कीर्ति नागपुरे, जो वर्तमान में शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में नजर आ रही हैं, ने शो में एक सीक्वेंस के लिए तांडव सीखने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा, मैंने अपने जीवन में पहली बार तांडव किया है। पहले तो जब मुझे इस सीन के बारे में पता चला तो मैं बहुत नर्वस थी क्योंकि मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। हम सभी जानते हैं कि यह सबसे कठिन नृत्य रूपों में से एक है और इसे करने के लिए वर्षों का अभ्यास करना पड़ता है। कीर्ति को देश की बेटी नंदिनी और परिचय शो में भी देखा गया था। हालांकि, उन्होंने यह नृत्य रूप कभी नहीं सीखा जो भगवान शिव से जुड़ा है और इसके लिए बहुत अधिक ऊर्जा और शक्ति की जरूरत होती है।

वह बताती हैं कि कैसे उन्होंने कम समय में ये कला सीखी। मेरे पास इसका पूर्वाभ्यास करने के लिए केवल एक दिन था, इसलिए मैंने अपना सौ प्रतिशत देने और जितना हो सके सीखने का फैसला किया। किसी तरह, मैं प्रदर्शन देने में कामयाब रही और मुझे कहना होगा, इस नृत्य रूप की आवश्यकता है ताकत, संतुलन, और भावनाओं का उच्च स्तर। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा प्रदर्शन पसंद आएगा। यह शो मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और राधा (निहारिका रॉय) की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। प्यार का पहला नाम राधा मोहन जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story