ऐमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर "किस्मत 2" का होगा डिजिटल प्रीमियर, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

Kismat 2 starring Amy and Sargun will have its digital premiere on October 29
ऐमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर "किस्मत 2" का होगा डिजिटल प्रीमियर, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज
पंजाबी फिल्म ऐमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर "किस्मत 2" का होगा डिजिटल प्रीमियर, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऐमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत पंजाबी फिल्म किस्मत 2 एक सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद 29 अक्टूबर को डिजिटल रूप से रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को जगदीप सिद्धू ने निर्देशित किया है जो जी5 पर रिलीज होगी, जिसमें अभिनेता तानिया, जानी, अमृत अंबी, हरदीप गिल, बलविंदर बुलेट, रूपिंदर रूपी, हरप्रीत बैंस, सतवंत कौर और मनप्रीत सिंह मंडी भी हैं।

सरगुन ने कहा, किस्मत 2 मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। इसकी नाटकीय रिलीज के बाद से, हमें जो प्यार और सराहना मिली है, वह बिल्कुल शानदार रही है। यह जानकर वास्तव में खुशी हो रही है कि फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से व्यापक रूप से दर्शकों तक पहुंच पाएगी। फिल्म एकतरफा प्यार की कहानी बयां करती है। मुख्य पात्रों के रूप में शिव, बानी और मजाज जीवन, प्रेम और दु:ख के माध्यम से नेविगेट करते हैं, फिल्म पात्रों के रिश्तों में उतार-चढ़ाव दिखाती है।

ऐमी ने कहा, किस्मत के पहले पार्ट को देशभर के दर्शकों का अपार प्यार मिला था। हम एक टीम के रूप में दर्शकों को किस्मत 2 उपहार के रूप में देना चाहते हैं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story