2 साल की बच्ची से पीछे रह गए सनी देओल, पीहू और मोहल्ला अस्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

2 साल की बच्ची से पीछे रह गए सनी देओल, पीहू और मोहल्ला अस्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस शक्रवार 2 फिल्में रिलीज हुई। एक है ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी। वहीं दूसरी ही 2 साल की मासूम पर आधारित फिल्म पीहू। दोनों फिल्मों रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और ये पहला वीकएंड हैं जब फिल्मों का सही आकलन किया जा सकता है। तो आइए जानते है फिल्मों की समीक्षा और ये भी किस फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सबसे पहले बात करते है फिल्म पीहू की।

 

पीहू दो साल की एक बच्ची के अकेले घर में रहने की कहानी है। पहले वीकएंड पर ही फिल्म को काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म समीक्षकों और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने काफी तारीफे की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म को 45 लाख रूपए की ओपनिंग मिली है।


पत्रकार से निर्देशन में आये विनोद कापड़ी की दूसरी फिल्म पीहू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 45 लाख रूपये का बिज़नेस किया है। सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस इस फिल्म में कोई छोटा या बड़ा कलाकार नहीं है। सिर्फ़ एक छोटी सी दो साल की बच्ची है जो घर में अकेले है। ये फिल्म विश्व सिनेमा की पहली फिल्म है जिसमें 2 साल की बच्ची के अलावा दूसरा कोई किरदार आपको नजर भी नहीं आता। वो परिस्थितिवश पूरे घर में अकेली है और सुबह उठने के बाद पूरा दिन अकेले बिताती है। इस दौरान जो घटनाएं होती है वो लोगों को इमोशनल कर जाती हैं। इस फिल्म को शनिवार और रविवार को अच्छा कलेक्शन मिल सकता है।

 

पीहू से रेस में हारे सनी

 
पीहू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 25 लाख रूपए का कलेक्शन किया। ये सनी देओल की फिल्म आई लव एन वाई के 50 लाख रूपए से भी कम है। मोहल्ला अस्सी अपने डायलॉग्स के कारण विवादों में रही। काशीनाथ सिंह की किताब काशी का अस्सी पर आधारित इस फिल्म में सनी के साथ साक्षी तंवर ने भी काम किया है।

Created On :   18 Nov 2018 5:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story