comScore

1 मिनट 33 सेकंड में जानें, देश के दिग्गज खिलाड़ियों के पहले गोल्ड मेडल का अनुभव

September 25th, 2018 14:27 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड मेडल का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है"। 1 मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री, अभिनव बिंद्रा, विजेंद्र सिंह, सानिया मिर्जा और पीवी सिंधू समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ी, देश के पहले गोल्ड मेडल जीतने के अपने अनुभव को शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए सचिन तेंदुलकर जहां एक खिलाड़ी के लिए देश का राष्ट्रगान की अहमियत बताते है वहीं विजेन्द्र सिंह के लिए गोल्ड का मतलब है तिरंगा। खिलाड़ियों के ये अनुभव रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। 

अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पहली बार इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जिससे माना जा रहा है कि इससे थिएटर्स में लोगों की संख्या बढ़ेगी । वैसे अब तक का बॉक्सऑफिस का गणित भी यही कह रहा हैं कि फिल्म गोल्ड अच्छी कमाई करेगी और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह अक्षय की ही फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

हालाकि इसी दिन जॉन अब्राहम-मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्में देश भक्ति पर बेस्ड है, जिसके चलते दोनों में कड़ी टक्कर होना लाजिमी है। हालांकि लंबा वीकेंड होने से दोनों ही फिल्मों को फायदा मिलना भी तय है, लेकिन बाजी कौन मारेगा ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा।

कमेंट करें
dIYTO