सिनेमा में एक्शन को अगले लेवल तक ले गए अक्षय कुमार

Know the power of our supersonic missile, which accidentally fell on Pakistan, is capable of bringing great destruction.
सिनेमा में एक्शन को अगले लेवल तक ले गए अक्षय कुमार
विद्युत जामवाल सिनेमा में एक्शन को अगले लेवल तक ले गए अक्षय कुमार
हाईलाइट
  • हमारे शो का सबसे खास तत्व यह है कि हम योद्धा का चयन कैसे कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नॉन-फिक्शन एक्शन रियलिटी शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर की मेजबानी कर रहे अभिनेता और मार्शल कलाकार विद्युत जामवाल का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मौजूदगी के बिना यह सीरीज अधूरी होती। अक्षय शो के एक विशेष एपिसोड में दिखाई दिए हैं और प्रतिभागियों के प्रभावशाली प्रदर्शन को देखकर उन्होंने इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर के विजेता को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की।

विशेष एपिसोड के अनुभव के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, कई युवाओं की तरह, मैं भी अक्षय कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक था, जो आज तक हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ एक्शन सुपरस्टार में से एक के रूप में जाने जाते हैं।

उन्होंने कहा, मैं मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग ले रहा था और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने एक स्टंट मैन और एक प्रशिक्षित मार्शल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था, उन्होंने मुझे फिल्म में नायक बनने का सपना दिखाया! मुझे लगता है कि वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने हमारे सिनेमा में एक्शन को अगले स्तर तक पहुंचाया।

विद्युत ने आगे कहा, आजकल, सिनेमा में मार्शल कलाकारों को अक्षय सर की वजह से सम्मान का एक नया स्थान मिला है। मेरा शो उनकी मौजूदगी के बिना अधूरा होता। इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर एक रियलिटी शो है, जहां विद्युत विभिन्न युद्ध रूपों के चार आकाओं के साथ प्रतिभागियों को प्रशिक्षित कर रहे हैं और हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ योद्धा को उनकी शारीरिक और मानसिक विशेषताओं जैसे फोकस, नियंत्रण, ²ढ़ संकल्प, संतुलन, अनुशासन के आधार पर चुनते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे शो का सबसे खास तत्व यह है कि हम योद्धा का चयन कैसे कर रहे हैं। हमारे लिए मेंटर के रूप में, यह हमारी जिम्मेदारी थी कि हम उनकी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।विद्युत ने कहा, वे सभी इस तरह से विजेता हैं कि वे खुद का एक नया संस्करण हैं। यही कारण है कि हमारा रियलिटी शो हर तरह से वास्तविक है और बहुत ही अनोखा भी है।

इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर का टेलीविजन प्रीमियर 14 मार्च को डिस्कवरी चैनल पर होगा। अक्षय की विशेषता वाला विशेष एपिसोड 11 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिस्कवरी प्लस पर और 16 मार्च को चैनल पर प्रसारित होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story