जानिए कौन है भुबन बादायकर? जिनके गाने कच्चा बदाम पर थिरक रहे हैं बॉलीवुड सीतारें

Know who is Bhuban Badaikar? Bollywood stars are swaying on the song Kachcha Badam
 जानिए कौन है भुबन बादायकर? जिनके गाने कच्चा बदाम पर थिरक रहे हैं बॉलीवुड सीतारें
सोशल मीडिया पर वायरल  जानिए कौन है भुबन बादायकर? जिनके गाने कच्चा बदाम पर थिरक रहे हैं बॉलीवुड सीतारें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी व्यक्ति अपने हुंनर, अलग अंदाज और कारनामें से स्टार बन सकता है। कुछ समय पहले ऐसा ही कुछ हुआ था बचपन का प्यार गाने के फेम सहदेव के साथ, जिनके गाने के कुछ बोल इतने फेमस हुए की बादशाह ने उनके गाने का रिमेक बनाया दिया। जिसके बाद पूरी दुनिया उन्हें जानने लगी। हांलकि अब ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर के साथ जिनका गाना  गा  कर  मूंगफली बेचने का तरीका लोग बेहद पसंद कर रहें है। उनका गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। सेलेब्स से लेकर सोशल यूजर्स तक, सभी इस गाने पर थिरक रहे हैं, तो आईए जानते है कौन भुबन बादायकर।

अगर आप सोशल मीडिया के एक्टिव यूजर्स में से हैं तो अभी तक आपने कच्चा बादाम गाने पर कई रील्स वीडियो देखे होंगे। ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है। आपको बता दें कि, कच्चा बादाम गाने को गाने वाले भुबन बादायकर कोई गायक कलाकार नहीं हैं। बल्कि वह पश्र्चिम बंगाल के  बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले एक मूंगफली विक्रेता हैं।अब आप सोच रहे होंगे कि मूंगफली का बादाम से क्या संबंध है? तो बता दें कि पश्चिम बंगाल में मूंगफली को बादाम कहा जाता है। इसलिए भुबन कच्ची मूंगफली को कच्चा बादाम कह रहे हैं।

 
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उनका 5 लोगों का परिवार है। जिसमें भुबन के साथ उनकी पत्नी, 2 बेटे और एक बेटी रहते हैं। मूंगफली बेचने के लिए वे दूर-दराज के गांवों में साइकिल से जाते हैं। भुबन रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचते हैं। और 200-250 रुपये कमाते हैं। जबसे  उनका गाना  कच्चा बादाम वायरल हुआ है, वो पहले से ज्यादा मूंगफली बेचने लगे हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, भुबन ने अचानक बढ़ी अपनी पॉपुलैरिटी और एक सिंगर के रूप में उभरने को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा कि, "मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि इतने सारे महत्वपूर्ण लोगों ने मेरे गाने को पसंद किया है और मुझसे ऐसे और गानो की डिमांड कर रहें हैं। मैं हाल ही में कोलकाता शहर में दूसरी बार आया। यहां मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली, उससे मेरी आंखों में आंसू आ गए।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

भुबन की फाइनेंसियल कंडीशन ज्यादा ठीक नहीं है। वे पिछले 10 सालों से मूंगफली बेच रहे हैं। वहीं एक मीडिया चैनल से बात करते हुए भुबन ने कहा कि, वह चाहते हैं की सरकार उनकी मदद करें ताकि वो अपने रहने के लिए परमानेंट घर का इंतजाम कर सकें। परिवार को खाने और पहनने के लिए अच्छा खाना और कपड़ा दें सकें। 

Created On :   3 Feb 2022 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story