भारत में परफार्म करना चाहते हैं कोरियन पॉप बॉय बैंड Tomorrow X Together 

Korean boy band Tomorrow X Together says we Want To Perform In India
भारत में परफार्म करना चाहते हैं कोरियन पॉप बॉय बैंड Tomorrow X Together 
भारत में परफार्म करना चाहते हैं कोरियन पॉप बॉय बैंड Tomorrow X Together 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरियन पॉप बॉय बैंड टुमॉरो एक्स टुगेदर, जिसे लोकप्रिय रूप से टीएक्सटी कहा जाता है, उसने अपने इंडियन फैंस को एक मैसेज दिया है। पॉप की दुनिया में अपना नाम कमाने वाले इस बैंड का कहना हैं कि, अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो भारत में प्रदर्शन करना चाहेंगे। बैंड ने कोविड की दूसरी लहर के बीच भारतीय लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

TOMORROW X TOGETHER (TXT) makes Japanese debut with Magic Hour |

अपने फैंस को संबोधित करते हुए, जिन्हें वे प्यार से एमओए (या मोमेंट ऑफ ऑलवेनेस) कहते हैं, दरअसल उसने आईएएनएस को बताया कि, दुनियाभर के कई देश अब भी कोविड महामारी को झेल रहे है और हम जल्द ही परिस्थितियों में सुधार की उम्मीद करते हैं। हमारे पास अपने फैंस के सामने परफार्मेंस करने का अभी सही समय नहीं हैं लेकिन अगर हमें मौका मिलता है तो हम निश्चित रूप से भारत में प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Pin on TOMORROW_ X_TOGETHER

टीएक्सटी, जो बिलबोर्ड 200 चार्ट पर पांचवें नंबर पर है, उसने मार्च 2019 में अपने पहले मिनी एल्बम द ड्रीम चैप्टर स्टार के साथ अपनी शुरूआत की थी। बैंड में पांच लोग है, जिनमें योनजुन, सोबिन, बेओमग्यू, ताएह्युन और हुआनिंगकाई शामिल हैं। उनकी सफलता की कहानियों का श्रेय क्राउन, कैन यू सी मी, कैट एंड डॉग, एंजेल ऑर डेविल, न्यू रूल्स, फेयरी ऑफ शैम्पू और पॉपपिन स्टार जैसे चार्टबस्टर्स को दिया जा सकता है। बता दें कि, इस बैंड के ट्विटर पर 6.9 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 8.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, उन्होंने अपने एमओए ( Moment of Alwayness) से प्यार और याद करने की मेमोरी भी साझा की है।

TOMORROW X TOGETHER On 'minisode1 : Blue Hour' EP | GRAMMY.com

बैंड ने कहा , हम अपने एमओए ( Moment of Alwayness) से बहुत प्यार करते हैं और उसे याद करते हैं। हम भारत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। सभी कृपया सुरक्षित रहें। बैंड अपने नए एल्बम "द कैओस चैप्टर फ्रीज" के साथ सामने आया है। यह कैओस चैप्टर शुरू करता है, जो कि उनकी पिछली ड्रीम चैप्टर सीरीज के बाद बैंड का दूसरा एल्बम है।

K-pop boy band Tomorrow X Together: We definitely want to perform in India  - Social News XYZ

Created On :   25 Jun 2021 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story