अमेरिकन स्टार : कर्टनी कार्दशियां कराना चाहती हैं अपने भांजे को ब्रेस्टफीड

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियां अपनी बहन ख्लोए कार्दशियां के बेटे की देखभाल करना चाहती हैं।

उन्होंने बहन ख्लोए कार्दशियन के सामने विचित्र स्वीकारोक्ति की, जिनका पूर्व ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ उनका बिना नाम वाला बेटा है। जिन्हें हुलु के द कार्दशियन के सीजन दो के अंतिम एपिसोड में उन्होंने चीट किया था।

ख्लोए प्रतिक्रिया देते हैं, हे भगवान, कोर्ट, चलो शांत हो जाएं।

फीमेलफिर्स डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, कैमरे को अभी भी परिवार के सबसे छोटे सदस्य की फिल्म बनानी हैं, लेकिन कहा जाता है कि वह जोड़ी के 35 वर्षीय भाई रॉब की तरह दिखता है।

67 वर्षीय क्रिस जेनर ने अपने पोते का भी सुझाव दिया है, जो सरोगेट के माध्यम से पैदा हुआ था, उसका नाम उनके बेटे के नाम पर रखा जाए।

वह कहती है, रोब के बारे में क्या ख्याल है? रोब कार्दशियन थॉम्पसन के बारे में क्या ख्याल है, और फिर उसे रोब कार्दशियन कहें।

38 वर्षीय ख्लोए की बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन के साथ चार साल की बेटी ट्रू भी है। कॉर्टनी की ब्रेस्टफीडिंग की इच्छा उनके आईबीएफ उपचार के बाद आती है।

जबकि वह अपने पति ट्रैविस बार्कर के साथ एक बच्चा पैदा करने की इच्छुक है, 43 वर्षीय रियलिटी स्टार ने प्रजनन उपचार के लिए पुशड महसूस किया और अब वह स्थिति के बारे में पहले से अधिक दार्शनिक है।

उन्होंने कहा, मैं एक ऐसी जगह पर पहुंच गई जहां मुझे बस लगा, जैसे, वास्तव में मेरे और ट्रैविस के साथ समय कितना सही था। मुझे लगता है - सही मायने में - जैसे अगर यह होना है, तो यह हो जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.