दैनिक भास्कर हिंदी: कोविड-19 : बिली ईलिश का लोगों से बेवकूफी न करने की अपील

March 17th, 2020

हाईलाइट

  • कोविड-19 : बिली ईलिश का लोगों से बेवकूफी न करने की अपील

लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। गायिका बिली ईलिश ने कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए अपने वर्तमान टूर को रद्द कर दिया और इसी के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों से बेवकूफी न करने की भी अपील की है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 18 वर्षीय इस गायिका ने ट्विटर पर पिछले हफ्ते अपने कार्यक्रमों को रद्द करने के अपने फैसले को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके उत्तरी अमेरिकी दौरे को पुर्नर्निधारित किया जाएगा।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा, डरिए मत और बेवकूफी न करें। कोरोनावायरस फिलहाल एक गंभीर मुद्दा है, यह कोई मजाक नहीं है। चूंकि हम में से कई लोगों से इसे अपनी आंखों से नहीं देखा है, इसलिए इसकी वास्तविकता को समझना थोड़ा मुश्किल है। मैंने देखा है कि कई सारे युवा हर जगह बिना रोक-टोक के जा रहे हैं, क्लब या समंदर के किनारे घूम रहे हैं। यह वाकई में एक गैर-जिम्मेदाराना रवैया है।

बिली ने लोगों से जितना संभव हो सकें घर में रहने की अपील की है और यह भी कहा है कि थोक में जरूरत का सामान न खरीदें। वह कहती हैं, घबराइए मत, लोगों के लिए चीजों की पर्याप्त आपूर्ति है-ऐसे में थोक में सामान खरीदकर इन्हें अपने पास जमा न करें।