कृष्णा रेड्डी ने बताया कि टीवी सीरियल लॉन्च में उनकी मंडली ने कैसा प्रदर्शन किया

Krishna Reddy narrates how his troupe performed at the TV serial launch
कृष्णा रेड्डी ने बताया कि टीवी सीरियल लॉन्च में उनकी मंडली ने कैसा प्रदर्शन किया
टेलीविजन कृष्णा रेड्डी ने बताया कि टीवी सीरियल लॉन्च में उनकी मंडली ने कैसा प्रदर्शन किया
हाईलाइट
  • कृष्णा रेड्डी ने बताया कि टीवी सीरियल लॉन्च में उनकी मंडली ने कैसा प्रदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी शो हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की 19 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। शो के लॉन्च के लिए ओडिशा के बेहरामपुर में स्थित एक विशेष नृत्य मंडली प्रिंस डांस ग्रुप प्रदर्शन करेंगे। नृत्य मंडली को भगवान कृष्ण की कहानी सुनाने वाले प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

जैसा कि यह शो भगवान कृष्ण की कहानी सुनाएगा और उनके बचपन के दिनों पर ध्यान केंद्रित करेगा, इसलिए नृत्य कलाकारों द्वारा नृत्य के माध्यम से अवधारणा को सामने लाएगा। जो बात इस समूह को विशिष्ट बनाती है, वह यह है कि इसके सदस्य भारत के सुदूर हिस्सों से हैं और उनमें से अधिकांश गंजम जिले के विभिन्न हिस्सों के वंचित वर्गों से हैं। उन्होंने डांस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट भी जीता है।

ग्रुप के लीडर और कोरियोग्राफर टी. कृष्ण मोहन रेड्डी ने कहा, हम आगामी टीवी शो हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की के लिए प्रिंस डांस ग्रुप को लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम कुल 18 कलाकारों की मदद से अभिनय करेंगे, जिसमें 1 मुख्य चरित्र, 5 छोटे बच्चे, 11 सहायक कलाकार और 1 महिला चरित्र शामिल हैं। भगवान कृष्ण की सुंदर कहानी सुनाना हमारी पूरी टीम के लिए एक सम्मान की बात है और हम इसके लिए तत्पर हैं। सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Sep 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story