कृति खरबंदा ने 30 बच्चियों की पढ़ाई का खर्चा उठाकर मनाया जन्मदिन

Kriti Kharbanda celebrates birthday by spending 30 girls education
कृति खरबंदा ने 30 बच्चियों की पढ़ाई का खर्चा उठाकर मनाया जन्मदिन
कृति खरबंदा ने 30 बच्चियों की पढ़ाई का खर्चा उठाकर मनाया जन्मदिन
हाईलाइट
  • कृति खरबंदा ने 30 बच्चियों की पढ़ाई का खर्चा उठाकर मनाया जन्मदिन

मुंबई, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री कृति खरबंदा ने बुधवार को एक बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने 30 बच्चियों के पढ़ाई का खर्चा उठाकर उन्हें एक शानदार तोहफा दिया।

बच्चियों की पढ़ाई-लिखाई के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन के साथ मिलकर कृति ने इन्हें शिक्षित किए जाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली।

अभिनेत्री ने अपने इस पहल पर कहा, हमारी दुनिया एक वैश्विक स्वास्थ्य आपदा का सामना कर रही है। बीते कुछ महीने हम सभी के लिए बेहद तनावग्रस्त रहे हैं। मेरे ख्याल से ये उन जरूरतमंद लोगों में थोड़ी-बहुत खुशियां फैलाने का मेरा एक छोटा सा प्रयास है। दुर्भाग्य से मौजूदा महामारी के चलते मैं उन बच्चियों से निजी तौर पर मुलाकात नहीं कर पाई, लेकिन उनसे जल्द ही वर्चुअल तरीके से मिलने और कुछ अच्छा वक्त बिताने की उम्मीद है।

अभिनय की बात करें, तो कृति आने वाले समय में बीजॉय नांबियार की फिल्म तैश में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्म दोनों प्रारूपों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी सभ्र, हषवर्धन राणे और संजीदा शेख जैसे दूसरे कलाकार भी हैं।

एएसएन/एसजीके

Created On :   29 Oct 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story