दैनिक भास्कर हिंदी: कृति सैनन ने लॉकडाउन के दौरान वजन घटाने पर की बात

June 8th, 2020

हाईलाइट

  • कृति सैनन ने लॉकडाउन के दौरान वजन घटाने पर की बात

मुंबई , 8 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन को लक्ष्मण उतेकर की आगामी फिल्म मिमी के लिए 15 किलो तक वजन बढ़ाना पड़ा था और लॉकडाउन के दौरान कृति ने इस बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत किया।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वजन घटाने के अपने इस सफर पर बात की और साथ ही अपनी डायटिशियन जान्हवी कनकिया सांघवी को इस प्रक्रिया में उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद कहा।

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जान्हवी के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, उनके लिए, जो अपने रोजमर्रा के डाइट रूटीन को पटरी पर लाना चाहते हैं! यह वह हैं, जिनकी आपको जरूरत है!

इसके बाद वह अपने डायटिशियन को टैग करती हुई लिखती हैं, मिमी के लिए वजन बढ़ाने और घटाने की प्रक्रिया में मेरा मार्ग दर्शन करने के लिए तुम्हें धन्यवाद। यह तुम्हारे बिना संभव नहीं हो पाता! 15 किलो वजन बढ़ाया था और लॉकडाउन होने के बावजूद इसका अधिकतर घटा लिया। सिर्फ और 1.5 किलो घटाना है।

मिमी एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की कहानी है, जो कि मंडावा में एक डांसर भी है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से वह एक जोड़े के लिए सरोगेट मां बन जाती है। लक्ष्मण उतेकर इसके निर्देशक हैं।