comScore

कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

June 16th, 2020 20:00 IST
 कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

हाईलाइट

  • कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि वह जानती थीं कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सबसे तेज दिमाग ही उनका सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन है।

इन दोनों कलाकारों की जोड़ी साल 2017 में आई फिल्म राब्ता में देखने को मिली थी। दोनों के बीच अफेयर होने की चर्चाएं भी एक समय में काफी जोरों पर थी।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ अपनी तीन तस्वीरें साझा कीं और इसके साथ लिखा, सुश..मैं जानती थी कि तुम्हारा सबसे तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन है, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा भी पल आया जब तुम्हे जीने से बेहतर मरना ज्यादा आसान लगा।

वह आगे लिखती हैं, काश उस पल से बाहर निकालने के लिए तुम्हारे पास तुम्हारे अपने होते, काश तुमने उन्हें खुद से दूर न किया होता जो तुमसे बहुत प्यार करते थे..काश मैं उस चीज को ठीक कर पाती जिससे तुम अंदर ही अंदर घुटने पर मजबूर हुए..लेकिन मैं नहीं कर पाई..काश ऐसी ही कितनी सारी चीजें मैं कर पाती।

कृति आखिर में लिखती हैं, मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। हमेशा तुम्हारी खुशियों के लिए दुआएं मांगी है और हमेशा मांगूंगी।

सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने आवास में रविवार की सुबह फांसी के फंदे से लटकते हुए मृत पाए गए थे। वह महज 34 साल के थे।

कमेंट करें
oIb7H