कृष्णा अभिषेक और द कपिल शर्मा शो की टीम ने लिया छोटा ब्रेक

Krushna Abhishek and The Kapil Sharma Show team took a short break
कृष्णा अभिषेक और द कपिल शर्मा शो की टीम ने लिया छोटा ब्रेक
मनोरंजन कृष्णा अभिषेक और द कपिल शर्मा शो की टीम ने लिया छोटा ब्रेक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो को लेकर हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने बयान दिया है कि शो की टीम और वह इस सीजन में दिखाई नहीं देंगे। कृष्णा अभिषेक ने कहा कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो की टीम से छोटा ब्रेक लिया है।

कृष्णा शो का हिस्सा होंगे या नहीं, इस बारे में चल रही सभी अफवाहों के बीच, कॉमेडियन ने साझा किया, कुछ समय के लिए मैंने और कपिल शर्मा की टीम ने एक छोटा ब्रेक लिया है। कपिल शर्मा के साथ मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, वह प्यारा इंसान हैं। अभी मुझे देखना है कि चीजें कैसे काम करती हैं। इस बीच, कपिल ने अपने प्रसिद्ध द कपिल शर्मा शो के साथ फिर से धमाकेदार वापसी किया था, जिसका तीसरा सीजन 5 जून को समाप्त हुआ।

यह शो 10 सितंबर से सभी नए प्रारूपों और कई नए पात्रों के साथ शुरू होने जा रहा है। हालांकि प्रोडक्शन टीम की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में कपिल ने अपने नए लुक और अर्चना पूरन सिंह के साथ पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है। मेरी लंकी चर्म अर्चना पूरन साथ हमेशा एक मजेदार शूटिंग। शो में कई बदलाव होंगे। अक्षय कुमार पहले अतिथि हैं और इसमें कई नए प्रतिभागी होंगे।

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, स्टैंड-अप कॉमेडियन और इंडियाज लाफ्टर्स चैलेंज के कंटेस्टेंट गौरव दुबे भी शो में नजर आ सकते हैं। 23 अप्रैल, 2016 को प्रीमियर हुए इस शो ने अब तक तीन सीजन देखे हैं और तीसरा सीजन 5 जून को समाप्त हुआ है। इसकी शुरुआत कपिल और उनके हास्य कलाकारों की टीम से हुई, जिनमें कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अली असगर शामिल हैं। हाल ही में समाप्त हुए सीजन में शो में कॉमेडियन - कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती दिखाई दिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story