"फाउंडेशन" की फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत को लिआ हार्वे ने किया था प्रभावित, कहा- मेरे दिल के......

Kubbra Sait remembers co-star Leah Harveys gesture
"फाउंडेशन" की फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत को लिआ हार्वे ने किया था प्रभावित, कहा- मेरे दिल के......
अमेरिकन सीरीज "फाउंडेशन" की फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत को लिआ हार्वे ने किया था प्रभावित, कहा- मेरे दिल के......

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इसहाक असिमोव की कहानियों पर आधारित अमेरिकी विज्ञान-कथा सीरीज फाउंडेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली कुब्रा सैत ने कहा कि उनके सह-कलाकार लिआ हार्वे के साथ एक घटना ने उन्हें काफी प्रभावित किया और उससे उन्हें मदद मिली। उनका कलाकारों और क्रू के साथ एक बहुत ही खास कनेक्शन है। सीरीज इस बारे में है कि कैसे निर्वासितों का एक समूह गेलेक्टिक साम्राज्य को विनाश से बचाने का एक तरीका खोजता है। इसमें जेरेड हैरिस, ली पेस, लौरा बिर्न, टेरेंस मान, क्लार्क पीटर्स और अन्य शामिल हैं। लिआ हार्वे ने टर्मिनस के वार्डन, साल्वर हार्डिन का किरदार निभाया है।

Get to Know 'Foundation' Star Leah Harvey with These 10 Fun Facts  (Exclusive): Photo 4636318 | 10 Fun Facts, Exclusive, Leah Harvey Pictures  | Just Jared

कुब्रा ने आईएएनएस के साथ बातचीत में याद करते हुए कहा, मैं ऑडिशन ही दे रही थी और लिआ पहले से ही शो के प्रमुख पात्रों में से एक थी। उसने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया, मुझे बताएं कि क्या आपको किसी मदद की जरूरत है? कुब्रा ने लिआ के हावभाव पर टिप्पणी करते हुए कहा, यह एक ऐसी अभिनेत्री थी जो पहले से ही शो का हिस्सा थी, जबकि मैं उस समय सिर्फ ऑडिशन दे रही थी। मैं उसके मानवीय हावभाव से बहुत प्रभावित हुई थी। मैं शूटिंग और इन सभी अभिनेताओं और क्रू मेंबर्स के साथ जुड़ने का पूरा अनुभव अपने दिल के बहुत करीब रखती हूं।

सीरीज को तब शूट किया गया था, जब वैश्विक महामारी अभी भी जारी थी और अभिनेता और चालक दल के सदस्य कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक बायोबबल में रह रहे थे। कुब्रा ने कहा, हम कोविड के दौरान शूटिंग कर रहे थे और हम अपने परिवारों और परिचित परिवेश से दूर थे। उस वक्त हमारे पास केवल लिआ थी। हम एक परिवार की तरह रह रहे थे। यही कारण है कि स्क्रीन यादें मेरे दिल के करीब हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Oct 2021 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story