टीवी एक्ट्रेस ने इस पुलिस अफसर को किया Expose, पढ़ें क्या है पूरा मामला

kumkum bhagya actress shikha singh expose mumbai police officer
टीवी एक्ट्रेस ने इस पुलिस अफसर को किया Expose, पढ़ें क्या है पूरा मामला
टीवी एक्ट्रेस ने इस पुलिस अफसर को किया Expose, पढ़ें क्या है पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जी टीवी के मशहूर सीरियल "कुमकुम भाग्य" में निगेटिव शेड निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह उर्फ आल्या को तगड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस की तस्वीर पर एक पुलिस वाले ने भद्दे कमेंट किए हैं। इसके साथ ही बिकिनी फोटो पोस्ट करने की बात कही। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर कुछ कमेंट आ रहे थे। यहां तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन शिखा सिंह का पारा उस वक्त सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब अश्लील कमेंट करने वाला एक पुलिस वाला निकला। जिसका एक्ट्रेस ने करार जवाब दिया है। शिखा का यह एक्‍शन सोशल ट्रोलिंग झेलने वाली हर एक्‍ट्रेस के लिए एक सबक हो सकता है।

सोशल मीडिया पर किया एक्सपोज 

एक्ट्रेस शिखा सिंह ने हिम्मत दिखाते हुए उस पुलिस वाले को सोशल मीडिया पर एक्सपोज कर दिया है। दरअसल उनकी फोटो पर महाराष्ट्र पुलिस के एक अफसर जगदीश गुन्गे ने कमेंट किया था। पुलिस अफसर ने कमेंट में लिखा कि "खूबसूरत तस्वीर, प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करें। पुलिस वाले को मिला करारा जवाब बस शिखा सिंह ने अफसर के उस अश्लील कमेंट का स्क्रीन शॉट इंस्ट्रागाम पर पोस्ट कर दिया। 

एक्ट्रेस ने कहा आपको शर्म आनी चाहिए

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि लोग आप तक पहुंच नहीं पाते सिर्फ इस वजह से यह नहीं कहा जा सकता कि वह गाली-गलौज नहीं करते हैं। अब्यूज कंट्रोल है, जबरदस्त बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप इनसे बच कर नहीं भाग सकते। जगदीश गुन्गे शर्म आनी चाहिए। #मुंबईपुलिस" । शिखा ने लिखा कि अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी बातें करता है तो यह भी शोषण करने की कैटिगरी में आता है, आपको इस करतूत पर शर्म आनी चाहिए। 

आगे उन्होंने लिखा कि बताइए जिनके हाथ में हमारी रक्षा की कमान है, उनकी ही हरकतें ऐसी हैं, ऐसे लोगों को क्या पुलिस डिपार्टमेंट में होना चाहिए। हमें जज करने का किसी को अधिकार नहीं... किसी को भी हमारे पेज पर इस तरह की बातें लिखने का अधिकार नहीं है, हमे कैसे रहते हैं, हम क्या करते हैं, क्या पहनते हैं, इस पर टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं है, कमेंट करने वालों को अपनी करतूत पर शर्म आनी चाहिए।

दरअसल जिस जगदीश गंगे नाम के व्‍यक्ति ने शिखा के पोस्‍ट पर कमेंट किया है, उसका अकाउंट प्राइवेट है और अपनी जानकारी में उसने खुद को आरटीओ ऑफिसर बताया है। इस व्‍यक्ति ने पुलिस की वर्दी में भी अपना एक फोटो लगा रखी है।

Created On :   18 Jan 2018 9:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story