Web series: शुरु हुई 'अभय' के दूसरे सीजन की शूटिंग, कुणाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

Kunal Khemu Starrer Web Series Abhay Season 2 Will Be Coming Soon
Web series: शुरु हुई 'अभय' के दूसरे सीजन की शूटिंग, कुणाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे
Web series: शुरु हुई 'अभय' के दूसरे सीजन की शूटिंग, कुणाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर कुणाल खेमू स्टारर​ वेब सीरीज "अभय" की सफलता के बाद, दर्शकों को जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी देखने मिलेगा। इसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी कुणाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

दूसरे सीजन को लेकर खुश हैं कुणाल
हालही में जब कुणाल से इस सीरीज के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि "मुझे निर्माताओं का "अभय" की कहानी को जारी रखने और इसे एक फ्रेंचाइजी का रूप देने का विचार बहुत पसंद है। दर्शकों ने सीरीज की सामग्री के साथ एक भरोसा जताया है, मुझे उस पर खरा उतरना है। दर्शकों ने इसकी कहानी को अनुभव किया है, और उसकी सराहना की है। वे आगे की कहानी को जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं, जो एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत प्रेरित करती है।"

यह भी पढ़े: करिश्मा करने जा रही डिजिटल डेब्यू, इस वेब शो में आएंगी नजर

"अभय के पहले सीजन को शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, और दूसरा सीजन निश्चित रूप से इसकी विरासत को आगे ले जाएगा। व्यक्तिगत रूप से मुझे क्राइम थ्रिलर देखने में मजा आता है, और मेरा मानना है कि इस जॉनर ने ज्यादातर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। जी5 प्लेटफॉर्म पर सीरीज के शानदार कलाकारों और इससे जुड़े सभी कामगारों के साथ एक और सीजन करके मैं बहुत खुश हूं।"

शुरु हो चुकी है शूटिंग
बता दें इस सीरीज क्राइम-थ्रिलर सीरीज को केन घोष ने निर्देशित किया था। 8 एपिसोड की इस सीरीज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस वजह से इसके दूसरे सीजन को भी बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। मई के आसपास इसके दूसरे सीजन का प्रसारण हो सकता है। 

Created On :   24 Feb 2020 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story