दैनिक भास्कर हिंदी: कुशाल टंडन अभिनीत वेब सीरीज बेबाकी जुलाई में आएगी

June 11th, 2020

हाईलाइट

  • कुशाल टंडन अभिनीत वेब सीरीज बेबाकी जुलाई में आएगी

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। कुशाल टंडन, शिव ज्योति राजपूत और करण जोतवानी अभिनीत वेब सीरीज बेबाकी को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा।

बेबाकी की कहानी सशक्त, लेकिन विपरीत चरित्र के दो व्यक्तित्वों कायनात साहनी और सुफियान अलाजी की जिंदगी पर आधारित है।

कायनात एक साधारण व खुशमिजाज लड़की है, जिसके अपने कुछ सपने हैं, वहीं लड़का काफी अमीर खानदान से ताल्लुक रखता है।

पत्रकारिता से इन दोनों का लगाव है और इसी के चलते इनकी राहें आपस में टकराती हैं और दोनों के बीच में एक रिश्ता पनपने लगता है। हालांकि यह रिश्ता नफरत का है या प्यार का, इसे यह समझ नहीं पाते हैं। इसके बाद कई सारी ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसका असर सुफियान के परिवार और उनके बिजनेस पर पड़ता है।

शो के बारे में बात करते हुए कुशाल कहते हैं, एकता (कपूर) मैम ने जब मुझे बताया कि यह एक बहुत दिलचस्प किरदार है, जिसमें कई सारे ग्रे शेड्स हैं और इसे काफी बेहतर ढंग से लिखा गया है, तो मुझे यह काफी आकर्षक लगा।

उन्होंने आगे कहा, मुझे अभी भी थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेने की बात याद है। एकता मैम ने मुझे बताया था कि मेरा यह करना जरूरी है और मैं तुरंत मान गया था। मैं इस किरदार से काफी आसानी से जुड़ पाया हूं क्योंकि कुशाल असल जिंदगी में 75 प्रतिशत सुफियान से मेल खाता है। सुफियान मेरे अब तक निभाए गए सबसे रोमांचक किरदारों में से एक है और मैं निश्चित हूं कि मेरे प्रशंसकों को यह काफी पसंद आने वाला है।

ऑल्ट बालाजी और जी5 पर इस सीरीज को प्रसारित किया जाएगा।