आईपीएल फाइनल के दौरान होगा लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च

Lal Singh Chaddhas trailer will be launched during IPL final
आईपीएल फाइनल के दौरान होगा लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च
लाल सिंह चड्ढा आईपीएल फाइनल के दौरान होगा लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च
हाईलाइट
  • आईपीएल फाइनल के दौरान होगा लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल फाइनल के दौरान लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार है, आमिर खान इवेंट होस्ट के रूप में अपनी भूमिका के खास दिन की तैयारी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

जबकि बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर 29 मई को आईपीएल फाइनल के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान लॉन्च किया जाएगा, ऐसा प्रतीत होता है कि आमिर खान जो लाल सिंह चड्ढा में अभिनय कर रहे हैं, वे भी इस कार्यक्रम की एंकरिंग करेंगे।

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए वीडियो से संकेत मिलता है कि आमिर खान भी इस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे हैं, जहां वह हरभजन सिंह सहित विश्व प्रसिद्ध क्रिकेटरों के साथ संवाद करेंगे।

यह पहली बार है कि किसी आगामी फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर एक मेगा क्रिकेट इवेंट में अनावरण किया जा रहा है। क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है।

शाम छह बजे से इस कार्यक्रम की मेजबानी आमिर खान करेंगे। 29 मई को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story