दैनिक भास्कर हिंदी: लॉरेन गॉटलीब ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट साझा की

June 22nd, 2020

हाईलाइट

  • लॉरेन गॉटलीब ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट साझा की

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट की स्क्रीनशॉट को साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में औसत लुक और औसत प्रतिभा के साथ जगह बनाई।

अभिनेत्री ने इंटाग्राम पर दिवंगत अभिनेता संग हुई बात का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बातचीत के पुराने संदेश हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बारे में दोनों ने आपस में बातचीत की थी।

उन्होंने शेयर स्क्रीनशॉट को कैप्शन देते हुए लिखा, आज फाइनली मैंने सुशांत के साथ इतने सालों से वॉटसएप पर मेसेज में हुई बातचीत पर गौर किया। मेसेज देखते-देखते मुझे बातचीत का वो अंश मिला, जिसने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया। उस बातचीत में एक-दूसरे के सपनों के लिए इतना प्यार, सपोर्ट और विनम्रता जो भरी हुई थी। मुझे सुशांत के साथ एक गहरा कनेक्शन लगता था क्योंकि हम दोनों ही इंडस्ट्री में बाहरी थे।

उन्होंने आगे लिखा, मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी क्योंकि हमें सभी को याद दिलाना है कि सभी को इसी प्यार और सपोर्ट के साथ ट्रीट करना है, जैसे सुशांत करते थे। मैं आसपास खूब नेगेटिविटी और नफरत देख रही हूं। मैं आपको यह नहीं बताना चाहती कि शोक कैसे मनाएं क्योंकि इस हफ्ते मेरा तो और भी बुरा हाल रहा। लेकिन मुझे लगता है कि सुशांत कि विरासत का सम्मान करने का सबसे बेस्ट तरीका है।