जानें बॉलिवुड सेलीब्रिटीज ने कहां मनाया New Year

Learn where the Bollywood celebrities celebrate New Year
जानें बॉलिवुड सेलीब्रिटीज ने कहां मनाया New Year
जानें बॉलिवुड सेलीब्रिटीज ने कहां मनाया New Year

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार साल 2017 खत्म हो गया। सभी ने ही नए साल का पूरी गर्मजोशी से स्वागत किया। न्यू ईयर के मौके पर सभी बॉलिवुड स्टार्स ने भी जमकर मस्ती की।
बता दें कि बॉलीवुड सेलीब्रिटीज पहले से ही न्‍यू ईयर के लिए अपने-अपने पंसदीदा डेस्टिनेशन पर पहुंचे चुके थे। इस लिस्ट में जो पहला नाम है वो है बॉलीवुड के क्‍यूट कपल सैफ अली खान और करीना कपूर की, जो अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्विटजरलैंड की बर्फीली वादियों में न्यू ईयर मनाने गए थे। सैफ-करीना और तैमूर की एक तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें तीनों बर्फ का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस कपल को एयरपार्ट पर स्‍पॉट किया गया था। 

आइए बताते हैं आपको बाकी सेलीब्रिटीज ने न्‍यू ईयर कहां सेलीब्रेट किया..

न्यूलीवेड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपना पहला न्यू ईयर साउथ अफ्रीका में मनाया। साउथ अफ्रीका जाने से पहले दोनों को मुंबई एयपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया था। बता दें कि अनुष्का, विराट के साथ न्यू ईयर मनाकर जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौट आएंगी। इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वे अपने प्रोजेक्‍ट्स पर काम करेंगी। वे शाहरुख के साथ आनंद एल राय की फिल्‍म में जल्द ही नजर आने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने बाॉयफ्रेंड रनवीर सिंह के साथ श्रीलंका में नये साल का जश्न मनाया। "पद्मावती" के बाद फिलहाल दीपिका ने किसी और प्रोजेक्‍ट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

आलिया भट्ट अपने करीबी दोस्तों के साथ बाली में न्‍यू ईयर मनाया। उनकी खास दोस्त की अगले साल शादी होने वाली है। इसलिए नए साल की पार्टी एक तरह की बैचलर पार्टी थी।

Created On :   1 Jan 2018 11:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story