अनूप जलोटा के सपोर्ट में आए तलत अजीज, कहा- मुश्किल समय में उन्हें अटल देखा है

अनूप जलोटा के सपोर्ट में आए तलत अजीज, कहा- मुश्किल समय में उन्हें अटल देखा है
हाईलाइट
  • अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को खूब ट्रोल किया जा रहा है।
  • इंडिया के सबसे चर्चित टीवी शो बिगबॉस इस बार जोड़ियों पर आधारित है।
  • गजल गायकी के सम्राट माने जाने वाले तलत अजीज अनूप के सपोर्ट में सामने आए हैं।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडिया के सबसे चर्चित टीवी शो बिगबॉस इस बार जोड़ियों पर आधारित है। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक हर कोई अपनी जोड़ी के साथ इसमें शामिल हुए हैं। मगर इसमें एक ऐसी जोड़ी भी है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। यह जोड़ी है भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनके स्टूडेंट जसलीन मथारू की। हालांकि काफी ट्रोल होने के बाद अब कई लोग इनके सपोर्ट में आगे भी आ रहे हैं। गजल गायकी के सम्राट माने जाने वाले तलत अजीज भी अनूप के सपोर्ट में सामने आए हैं।

तलत अज़ीज़ ने गुरुवार को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट किया। तलत ने इसमें लिखा- "मैं पिछले दो दिनों से देख रहा हूं कि सोशल मीडिया साइट पर अनूप को ट्रोल किया जा रहा है। मैं अनूप को पिछले 40 साल से जानता हूं, इसलिए उन्हें ट्रोल होते देख दुख हो रहा है। मैं उनके बारे में कुछ कहना चाहता हूं। अनूप एक बेहद अच्छे पति, पिता, भाई और दोस्त रहे हैं। वह जरूरत के समय हमेशा अपनों के साथ खड़े नजर आते हैं। वह न केवल एक अच्छे गायक हैं, बल्कि एक अच्छे गुरु भी हैं। वह अपने शिष्यों और नए गायकों को हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं।"

तलत ने लिखा, "मैंने अनूप को मुश्किल के समय चट्टान की तरह अटल उस मुश्किल से सामना करते देखा है। जब उनकी पत्नी मेधा 14 लंबे सालों तक बीमारी थी उस वक्त मैंने उन्हें कठिनाई का सामना करते देखा है। मेधा का किडनी ट्रांसप्लांट होना था। उस दौरान भी मैंने उनके चेहरे पर एक शिकन तक नहीं देखी। हम सभी हैरान थे कि वो ऐसा कैसे कर पा रहे हैं। आज मुझे उनपर नेगेटिव कमेंट्स देखकर बुरा लगता है। यह उनकी पर्सनल लाइफ है। किसी को भी उसमें दखल देने का कोई हक नहीं है। वह किसी की भावनाओं को ठेस तो नहीं पहुंचा रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ भी करने का हक है। वह दिल के बहुत ही अच्छे इंसान हैं।"

अजीज ने सभी से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा, "मैं सभी दोस्तों से यह विनती करता हूं कि वह उन्हें ट्रोल करना बंद करें। लोग यह समझें कि अनूप पिछले 40 सालों से संगीत की दुनिया के एक मजबूत स्तंभ हैं। लोग यह समझें कि इस प्रोफेशन में बिना अच्छे और नेक किरदार के कोई भी इतने लंबे समय तक नहीं टिक सकता। मेरी तरफ से अनूप को ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं चाहता हूं कि भगवान उन्हें वो सारी खुशियां दें जिसके वो हकदार हैं।"

बता दें कि बिगबॉस में इन्होंने एंट्री गुरू-शिष्या के रूप में की है लेकिन असल में ये दोनों पिछले साढ़े तीन सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों के बीच करीब 37 साल का फर्क है। अनूप जलोटा की उम्र 65 साल है और जस्लीन 28 साल की हैं। दोनों ने ही बिग बॉस में आकर इस बात का खुलासा किया है। इनके इस रिश्ते के उजागर होते ही सोशल मीडिया पर इनको लेकर कई सारे मीम शेयर किए जा रहे हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर हर जगह पर यूजर्स इन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Created On :   20 Sep 2018 3:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story