दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोनावायरस महामारी के डर के बीच खराब गले की समस्या से जुझ रही हैं लिजो

March 22nd, 2020

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस महामारी के डर के बीच खराब गले की समस्या से जुझ रही हैं लिजो

लॉस एंजिलस, 22 मार्च (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी के बीच गायिका लिजो खराब गले की समस्या से जूझ रही हैं। साथ ही बीमारी को फैलने से बचाने के लिए अपने प्रियजनों के आसपास मास्क पहन कर रह रही हैं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिजो ने लिखा, अब तक के सबसे खराब समय में मैं स्ट्रेप गले (खराब गले) की समस्या से जुझ रही हूं। इससे किसी का कोई लेना देना नहीं, लेकिन मैं चाहूंगी कि आप फेस मास्क पहनने के लिए मेरी आलोचना न करें और अपने घर के लोगों की रक्षा के लिए मुझे जो करना चाहिए, वह मैं करूंगी।

हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, चूंकि आप उब गए हैं, इससे पहले की आप इंटरनेट बुली (बदमाशी) करें, कृपया पहले स्वयं को जांचें। इस बात को जान लें, दुनिया को कम ट्रोल्स और अधिक कम्पैशन की जरूरत है।

गौरतलब है कि स्ट्रेप गला या गला खराब होना, एक जीवाणु संक्रमण है। यह गले में खराश के साथ ही बुखार पैदा कर सकता है और पीड़ित व्यक्ति के बलगम या घावों के सीधे संपर्क में आने से फैलता है।

इस बीच, लिजो कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इंस्टाग्राम पर मेडिटेशन के वीडियो पोस्ट कर रही हैं।