फिर से बिकिनी में बीच पर लौटीं लीजा हेडन, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल

Lisa hayden returns on beach in bikini photos on Instagram
फिर से बिकिनी में बीच पर लौटीं लीजा हेडन, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल
फिर से बिकिनी में बीच पर लौटीं लीजा हेडन, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लीजा हाल ही में एक बच्चे की मां बनी हैं। जिसके बाद एक बार फिर से उन्होंने अपनी बॉडी को फिट कर लिया है। इन तस्वीरों में लीजा बीच पर अपनी फैमिली के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। लीजा ने अपने आप को इतना फिट कर लिया है कि उन्हें देखकर शायद ही कोई यह कह पाएगा कि कुछ महीनों पहले उन्हें एक बच्चे को जन्म दिया है।

लीजा इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने प्रेग्नेंसी वाले फोटो शेयर किए थे, जिनकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थीं। उन्होंने इस दौरान वेब सीरिज "द ट्रिप" की शूटिंग भी की थी। लीजा ने बेटे जैक के जन्म के समय भी सुंदर सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। जैक का जन्म इस साल 17 मई को हुआ था।

लीजा ने फिलहाल जो फोटोज पोस्ट की है, उनमें वे अपने पति और बेटे जैक के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि 29 अक्टूबर 2016 को लीजा ने लंदन के बिजनेसमैन डिनो लालवानी के साथ शादी की थी। लीजा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे समुंदर के अंदर डाइविंग करती दिख रही हैं। लीजा ने डूबते हुए सूरज के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि लीजा ने इस तस्वीर में कोई कैप्शन नहीं दिया है।

बता दें कि लीजा काक असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। उनके पिता भारत से हैं जबकि मां ऑस्ट्रेलियन मूल की हैं। लीजा योग करने की बहुत ही शौकीन हैं। वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में योगा टीचर बनना चाहती थीं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘आइशा’ थी। लीजा इंटरनेशनल लेवल पर फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार के कवर पेज पर कई बार छप चुकी है। 

 
 

Created On :   30 Oct 2017 8:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story