प्ले बैक सिंगर बनने की ख्वाहिश रखती है लिटिल चैम्प की विनर सुगंधा दाते

Little champs winner sugandha date want to became playback singer
प्ले बैक सिंगर बनने की ख्वाहिश रखती है लिटिल चैम्प की विनर सुगंधा दाते
प्ले बैक सिंगर बनने की ख्वाहिश रखती है लिटिल चैम्प की विनर सुगंधा दाते

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  मुझे बचपन से ही गाने का शौक है। मैंने बचपन में अपनी मम्मी अमृता से गाना सीखा। इसके बाद 2013 में इंडियन आइडल जूनियर में टॉप-5 में जगह बनाई।  मेरे नाना जी नारायण काणे भी सिंगर है। मुझे प्ले बैक सिंगर बनना है। यह कहना है सारेगामापा लिटिल चैम्प की विनर सुगंधा दाते का। दैनिक भास्कर कार्यालय आईं सुगंधा ने सारेगामापा के दौरान अपने अनुभवों को शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने गुरु आनंद शर्मा की आभारी हूं। उनके सान्निध्य में रहकर मुझे बहुत सारी नई बातें सीखने को मिलीं। मैं अपनी सफलता का श्रेय मम्मी अमृता, पापा अमोल, गुरु आनंद शर्मा के साथ ही परिवार के सभी सदस्यों को देना चाहती हूं। 

शो के दौरान की खूब मस्ती

लगभग 6 महीने चले शो के दौरान सभी पार्टिसिपेंट्स ने खूब मस्ती की। सभी एक साथ रहते थे और मौज-मस्ती करते थे। ऑडिशन से लेकर लास्ट एपिसोड तक का हर दिन मेरे लिए यादगार हैं। मेरी फेवरेट सिंगर लता मंगेशकर हैं। हमेशा उन्हीं के गाने सुनती हूं और उनसे बहुत कुछ सीखा है। सुगंधा ने बताया कि इस वर्ष वह दसवीं क्लास में हैं। वह पढ़ाई के साथ-साथ संगीत का नियमित रियाज भी करेंगी। संगीत और पढ़ाई दोनों के लिए समय निकालना है। संगीत के नियमित रियाज से ही सफलता प्राप्त कर   सकती हूं। सुगंधा ने अपने अनुभवों को शेयर करते हुए कहा कि कई बार ऐसा हुआ कि उनकी परफॉर्मेंस काफी खराब रही, जिससे उन्हें अपने आप पर काफी गुस्सा आया, लेकिन नेक्स्ट एपिसोड में उन्होंने उसे कवर भी किया। 

आईपीएल 2016 में  गाया थीम सांग

सुगंधा ने आईपीएल 2016 का थीम सांग "हैप्पी वाला इंडिया' सांग गाया है। इस सांग को उन्होंने 4 अन्य भाषाओं में भी आवाज दी है, साथ ही एक टीवी चैनल पर ‘परमावतार श्रीकृष्ण’ का सांग, एक टीवी के रियलिटी शो ‘मन में विश्वास है’ का टाइटल सांग, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ का माई गाना, टीवी शो ‘छोटे मिया धाकड़’ का टाइटल सांग भी सुगंधा दाते के नाम है। इसके साथ ही ‘नमामि देवी नर्मदे’ गाने का कुछ पार्ट भी सुगंधा दाते ने गाया है।
 

Created On :   18 Jun 2019 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story