लॉकडाउन डायरी : सितारों संग ऑनलाइन सत्र शुरू करेंगी रूही सिंह

Lockdown diary: Ruhi Singh to start online session with stars
लॉकडाउन डायरी : सितारों संग ऑनलाइन सत्र शुरू करेंगी रूही सिंह
लॉकडाउन डायरी : सितारों संग ऑनलाइन सत्र शुरू करेंगी रूही सिंह

मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मॉडल-अभिनेत्री रूही सिंह ने गायक-संगीतकार विशाल ददलानी और अभिनेता करण कुंद्रा जैसे मेहमानों के साथ एक ऑनलाइन डिजिटल सत्र शुरू किया है।

इस बारे में रूही ने कहा, हैशटैगयूहीविदरूही पर मेरे सभी मेहमान मेरे करीबी दोस्त हैं, जो इंडस्ट्री से हैं और जिनके साथ मैंने काम किया है। ये सभी गायक, कलाकार, निर्देशक और फिल्म से जुड़े लोग हैं। इसलिए मैंने सोचा कि मेरे सभी गायक मित्र अन्य लोगों और दर्शकों को संगीत के साथ मनोरंजन करने में मदद कर सकते हैं, क्योंकि संगीत सबसे अच्छी चिकित्सा है और यह आपकी सारी परेशानियों को भुला देगा।

उन्होंने आगे कहा, मेरे अभिनेता दोस्त उद्योग में हमारे जीवन के बारे में बात कर सकते हैं। निर्देशक, फॉलोवर्स को बता सकते हैं कि फिल्में कैसे बनती हैं और उनका सफर कैसा होता है। मुझे लगता है कि यह दिलचस्प लोगों का एक मिश्रण होगा।

वह विभिन्न सत्रों में 15 अलग मेहमानों के साथ आएंगी।

उन्होंने आगे कहा, मैंने मिस्टर वल्र्ड रोहित खंडेलवाल, अभिनेता संजय मिश्रा, विशाल ददलानी और करण कुंद्रा के साथ लाइव सेशन किया है। मैं एक फिटनेस वीक भी आयोजित करने जा रही हूं, जहां मेरे सभी दोस्त, जो वर्कआउट करते हैं और सभी मॉडल और पीजेंट पर्सन और थिएटर पर्सनैलिटी हैं और वे वर्कआउट टिप्स देंगे। दुनिया भर में फिटनेस टिप्स साझा करेंगे और एक साथ काम करेंगे।

उनका मानना है कि आज के समय में काम को ऑफलाइन से ऑनलाइन में परिवर्तित करने में सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है।

Created On :   6 May 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story