माधवन की रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट को कान में मिला स्टैंडिंग ओवेशन मिला

Madhavans Rocketry: The Nambi Effect gets a standing ovation at Cannes
माधवन की रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट को कान में मिला स्टैंडिंग ओवेशन मिला
कान्स 2022 माधवन की रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट को कान में मिला स्टैंडिंग ओवेशन मिला
हाईलाइट
  • माधवन की रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट को कान में मिला स्टैंडिंग ओवेशन मिला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर. माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट का भव्य प्रीमियर पालिस डेस फेस्टिवल्स के कन्वेंशन सेंटर में हुआ।

माधवन और इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री की। फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर आधारित है।

फिल्म की स्क्रीनिंग का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया गया, इतना ही नहीं इसे पूरे 10 मिनट के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

फिल्म समारोह में अपनी फिल्म को मिली सराहना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता से निर्देशक बने माधवन ने एक बयान में कहा कि मैं अभिभूत और उत्साहित हूं। यह टीम रॉकेटरी में हम सभी के लिए एक गर्व का क्षण है। इसके लिए मैं विनम्र और आभारी हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। फिल्म 1 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है।

विशाल पैमाने पर मंचित, रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। फिल्म में फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता शामिल हैं, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या ने विशेष भूमिका निभाई है।

तिरंगा फिल्मों, वर्गीज मूलन पिक्च र्स और 27वें निवेश द्वारा निर्मित रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट, और भारत में यूएफओ मूवीज और रेड जाइंट मूवीज द्वारा भारत में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यश राज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म कंपनी द्वारा वितरित किया जाएगा, जो 1 जुलाई को छह भाषाओं में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story