बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की बैंडिट शकुंतला की कहानी

Madhubanis bandit Shakuntalas story will be seen on the big screen
बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की बैंडिट शकुंतला की कहानी
बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की बैंडिट शकुंतला की कहानी

पटना, 11 मई (आईएएनएस)। चर्चित निर्देशक हैदर काजमी बड़े पर्दे पर बिहार के मधुबनी की सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की एक सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। आने वाली फिल्म बैंडिट शकुंतला की पूरी शूटिंग भी बिहार के विभिन्न क्षेत्रों मंे हुई है।

निर्देशक हैदर काजमी ने बताया कि बैंडिट शकुंतला बिहार के मधुबनी कस्बे की कहानी है। इसमें एक ऐसी दुष्कर्म पीड़िता की कहानी है जिसका उसके ही रिश्तेदारों और साथी ग्रामीणों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और फिर वो अन्याय का बदला लेने के लिए हथियार उठाती है। उन्होंने बताया कि इस बायोपिक की पूरी शूटिंग बिहार के जहानाबाद समेत अन्य लोकेशन पर हुई है।

इस फिल्म में चर्चित अभिनेता अभिमन्यु सिंह के अलावा, ओमकार दास मानिकपुरी (पीपली लाइव फेम) भी एक प्रमुख किरदार में हैं। इस फिल्म की लीड किरदार खुद दस्यु शकंतुला हैं।

फिल्म में हैदर काजमी भी अभिनय करते दिखेंगे। यूपीजे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म की कहानी शिवराम यादव ने लिखी है।

फिल्म को लेकर अभिमन्यु ने कहा, मैंने लगभग 3 सप्ताह तक जहानाबाद के पास के गांव के इलाकों में शूटिंग की। यह फिल्म बिहार की सबसे खूंखार महिला डकैत - शकुंतला देवी की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। फिल्म के बारे में दिलचस्प बात यह है कि शकुंतला देवी खुद मुख्य किरदार में हैं, जिनके साथ काम करने का अनुभव खास रहा।

अभिनेता और निर्देशक हैदर काजमी ने कहा कि, मुझे यकीन है कि इस फिल्म के बाद अभिमन्यु सिंह अपने फिल्मी करियर की सबसे यादगार भूमिका के साथ दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाएगा। फिल्म दर्शकों को जोड़ने का काम करेगी।

Created On :   11 May 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story