मधुर भंडारकर और करण जौहर में शीर्षक को लेकर छिड़ी जंग

Madhur Bhandarkar and Karan Johar fight for title
मधुर भंडारकर और करण जौहर में शीर्षक को लेकर छिड़ी जंग
मधुर भंडारकर और करण जौहर में शीर्षक को लेकर छिड़ी जंग
हाईलाइट
  • मधुर भंडारकर और करण जौहर में शीर्षक को लेकर छिड़ी जंग

मुंबई, 20 नवंबर (आईएएनएस)। निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्मकार करण जौहर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनी एक आगामी रियलिटी शो का नाम उनकी फिल्म के नाम पर रख दिया है और अब मधुर ने करण से अपने शो के टाइटल को बदलने की गुजारिश की है।

मधुर ने साल 2016 में अपनी फिल्म बॉलीवुड वाइव्स का ऐलान किया था, जिस पर इस वक्त काम जारी है। इस बीच, करण ने अपने वेब सीरीज प्रोडक्शन का ऐलान किया, जिसका शीर्षक फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स रखा गया है।

मधुर भंडारकर ने इसे लेकर शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने इनकार कर दिया था, क्योंकि मेरी परियोजना निर्माणाधीन है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे द फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स करने इस्तेमाल कर लिया है। कृपया मेरी परियोजना को बर्बाद न करें। मैं आपसे शीर्षक को बदलने का विनम्र आग्रह करता हूं।

साल 2016 में मधुर भंडारकर ने बताया था कि वह बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियों की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर ने इस संदर्भ में उनकी मदद करने के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को भी धन्यवाद दिया था।

एएसएन/एसजीके

Created On :   20 Nov 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story